पूर्व सीएम रघुबर दास के खिलाफ दर्ज शिकायत वापस लेंगे हेमंत सोरेन, ये है वजह
पूर्व सीएम रघुबर दास के खिलाफ दर्ज शिकायत वापस लेंगे हेमंत सोरेन, ये है वजह
Share:

रांची: झारखंड के नए होने वाले सीएम हेमंत सोरेन, पूर्व सीएम रघुवर दास के खिलाफ जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने की दर्ज शिकायत को वापस लेंगे। गुरुवार को हेमंत सोरेन ने कहा है कि हम इस मामले को आगे नहीं ले जाएंगे। लड़ाई-झगड़ा से सिर्फ नुकसान ही होता है। हेमंत सोरेन ने आगे कहा कि हम लोग द्वेष की भावना से काम नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कि हम लोग सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ते हैं और काम करते हैं। चुनाव के दौरान जो कुछ हुआ, वो वक़्त खत्म हो गया। अब राज्य को दिशा देने का समय आ गया है। इसमें सिर्फ मेरी ही भूमिका नहीं होगी। मैं तो केवल जरिया हूं। इसमें पक्ष-विपक्ष दोनों की ही बहुत अहम भूमिका होगी। लड़ाई-झगड़ा से सिर्फ नुकसान ही होता है। हां ये बात अवश्य थी कि कुछ विषयों को लेकर मैंने पूर्व सीएम रघुवर दास पर केस दर्ज करवाया था। 

अब हमने ये फैसला लिया है कि ये केस आगे नहीं बढ़ाया जाए और इसे अविलंब ख़त्म करने की प्रक्रिया में आगे बढ़ाया जाए। झारखंड में गठबंधन के नेता हेमंत साेरेन की शिकायत के 6 दिन बाद बुधवार काे मिहिजाम थाना पुलिस ने रघुवर दास के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहने पर मामला दर्ज किया था। आपको बता दें कि हेमंत ने 19 दिसंबर काे दुमका के एसटी-एससी थाने में रघुबर दास के खिलाफ शिकायत की थी। 

भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुईं सावित्री बाई फुले ने दिया इस्तीफा, अब बनाएंगी खुद की पार्टी

इलाज के लिए कब तक लंदन में रहेंगे नवाज़, पाक सरकार जल्द लेगी फैसला

CAA और NRC पर ममता की ललकार, कहा- आग से ना खेले भाजपा, जारी रहेंगे विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -