राहुल गाँधी पर संबित पात्रा का पलटवार, कहा- उन्हें ज्ञान कुछ भी नहीं, लेकिन बोलेंगे हर मुद्दे पर...
राहुल गाँधी पर संबित पात्रा का पलटवार, कहा- उन्हें ज्ञान कुछ भी नहीं, लेकिन बोलेंगे हर मुद्दे पर...
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल गांधी से भद्रता और अच्छी भाषा की अपेक्षा करना ही गलत है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि, आज राहुल गांधी जी ने कुछ ट्वीट किया है और जिस किस्म की भाषा का इस्तेमाल किया है वो बहुत आपत्तिजनक है. बता दें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज एक ट्वीट करते हुए कहा था कि आरएसएस का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है. 

इस पर पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि, राहुल गांधी ने कहा है की RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है. राफेल पर झूठ फैलाने के बाद सर्वोच्च न्यायालय में राहुल गांधी जी ने माफी मांगी थी. आज वह पीएम की बात को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. पात्रा  ने कहा कि, 'पीएम ने कहा था कि ऐसा कोई डिटेंशन कैंप नहीं है, जिसमें एनआरसी के बाद भारत के मुसलमानों को रखा जाएगा. ये झूठ फैलाया जा रहा है. इसमें पीएम ने क्या झूठ बोला है?' 

संबित पात्रा ने कहा कि, 'राहुल गांधी को जानना कुछ नहीं है, किन्तु बोलना सबकुछ है. किसी भी विषय पर राहुल गांधी जी को कोई ज्ञान नहीं है, लेकिन प्रत्येक विषय पर बोलना है.' संबित पात्रा ने दावा किया कि 13 दिसंबर 2011 को केंद्र सरकार की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया था कि 3 डिटेंशन कैंप असम में खोले गए हैं. 2011 में केंद्र में कांग्रेस सरकार थी. 

गिरिराज सिंह का राहुल गाँधी को चैलेंज, कहा- बताएं किसने खुलवाए थे डिटेंशन सेंटर, वरना इस्तीफा दें...

पूर्व सीएम रघुबर दास के खिलाफ दर्ज शिकायत वापस लेंगे हेमंत सोरेन, ये है वजह

भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुईं सावित्री बाई फुले ने दिया इस्तीफा, अब बनाएंगी खुद की पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -