प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान, स्मार्ट शहर के स्मार्ट महापौर ने की अच्छी शुरुआत
प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान, स्मार्ट शहर के स्मार्ट महापौर ने की अच्छी शुरुआत
Share:

इंदौर/ब्यूरो। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा अपने इंदौर प्रवास पर थे, उन्होंने शहर के प्रथम नागरिक महापौर पुष्यमित्र भार्गव को लेकर बड़ा ब्यान दिया है।  शर्मा ने कहा की मैं महापौर पुष्यमित्र भार्गव जी को बधाई देता हूं चुनाव के दौरान नारा दिया गया था इस स्मार्ट शहर का स्मार्ट महापौर और आज हमारे महापौर जी ने पुष्यमित्र भार्गव जी ने मुझे स्वयं उनके इलेक्ट्रॉनिक व्हिकल मैं उनके साथ बैठ कर गया उसकी अलग ही आनंद की अनुभूति है। 

इंदौर के महापौर की एक अच्छी शुरुआत है पर्यावरण की दृष्टि से माननीय प्रधानमंत्री और नितिन गडकरी जी ने भी लगातार प्रयास किए जो प्रयोग इंदौर में हुआ है मैं मानता हूं कि यह प्रयोग अभी बीजेपी के महापौर का सम्मेलन २० २१ सितम्बर मे अहमदाबाद में है वहाँ सभी एकत्रित होंगे। 

 

Koo App
इंदौर भाजपा कार्यालय में एमआईसी सदस्यों, पार्षदगणों एवं मंडल अध्यक्षों के साथ संवाद किया। पूर्ण विश्वास है कि जनसेवा के लिए समर्पित हमारे सभी जनप्रतिनिधि इंदौर में विकास के नये आयाम लिखने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। इस अवसर पर भाजपा इंदौर नगर अध्यक्ष श्री गौरव रणदिवे, इंदौर ग्रामीण अध्यक्ष श्री राजेश सोनकर, नगर निगम महापौर श्री पुष्यमित्र भार्गव, जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे। - VD Sharma (@VDSharmaBJP) 29 Aug 2022

 

इस विषय को इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव उस आयोजन में रखेंगे और मुझे ऐसा लगता है कि यह प्रयास सभी जगह सभी महापौर को करना चाहिए इसका प्रयास करेंगे। 

'दिग्विजय सिंह हैं 'हिंदू विरोधी', वीडियो शेयर कर BJP के इस नेता ने दिया बड़ा बयान

'पैसे दो और किसी का भी फोन हैक करवा लो', इस कंपनी के ऑफर ने मचाई खलबली

ये शख्स बना 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का विनर, मिले इतने लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -