राज्य सरकार सभी वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है: केटीआर
राज्य सरकार सभी वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है: केटीआर
Share:

आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामाराव ने सभी वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए राज्य में सरकारी कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली टीआरएस सरकार तेलंगाना राज्य के गठन के बाद से समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत थी, सोमवार को उन्होंने जोर देकर कहा कि सरकार जल्द ही सभी पात्र लोगों को नए राशन कार्ड और आसरा पेंशन जारी करेगी।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि केटीआर आगामी ग्रेटर वारंगल नगर निगम (जीडब्ल्यूएमसी) चुनाव के लिए संबोधित कर रहा था। इसलिए उन्होंने वारंगल के लोगों से आग्रह किया कि वे आने वाले जीडब्ल्यूएमसी चुनावों में टीआरएस का समर्थन करें, ठीक वैसे ही जैसे उन्होंने पिछले छह साल में हर चुनाव में किया था। यहां किला वारंगल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रामाराव ने टीआरएस सरकार द्वारा शुरू की गई विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और विकास परियोजनाओं को सूचीबद्ध किया।

कल्याणकारी योजनाओं को सूचीबद्ध करते हुए उन्होंने कहा कि 2,500 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन किया गया या सोमवार को ही शिलान्यास किया गया, उन्होंने कहा कि सरकार ने जीडब्ल्यूएमसी सीमा के तहत प्रत्येक घर को हर दिन पेयजल आपूर्ति प्रदान करने के लिए 1,580 करोड़ रुपये खर्च किए। बैठक में मंत्री एर्राबेली दयाकर राव, सत्यवती राठौड़, सरकार के मुख्य सचेतक दयाम विनय भास्कर, स्थानीय विधायक एन नरेन्द्र और अन्य शामिल हुए।

अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, सामने आए 16 हजार से अधिक केस

बंगाल चुनाव: सीएम ममता के बाद भाजपा नेता राहुल सिन्हा पर चुनाव आयोग ने लगाया बैन

इजरायल ईरान को कभी नहीं देगा परमाणु हथियार हासिल करने की अनुमति: पीएम नेतन्याहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -