प्रियंका गांधी पर योगी आदित्यनाथ कार्यालय ने किया हमला, काव्यात्मक अंदाज में किया पलटवार
प्रियंका गांधी पर योगी आदित्यनाथ कार्यालय ने किया हमला, काव्यात्मक अंदाज में किया पलटवार
Share:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने 'भगवा' पर कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की टिप्पणी का काव्यात्मक जवाब देते हुए जोरदार हमला किया है. योगी के दफ्तर के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से ताबड़तोड़ एक के बाद एक किए गए आठ ट्वीट में से दो पंक्तियां थीं- 'कांग्रेस के लिए व्यापार है भगवा, हमारे योगी जी का प्यार है भगवा...'

पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरूद्वारे पर पथराव, भारत ने की फ़ौरन कार्रवाई की मांग

देश के अलावा उत्तरप्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में हुए उपद्रव के बाद लखनऊ आईं प्रियंका वाड्रा ने मुख्यमंत्री के भगवा वस्त्रों पर टिप्पणी की थी. इसके बाद से कांग्रेस और भाजपा के एक-दूसरे पर हमले बढ़ गए हैं. प्रियंका के जवाब में मुख्यमंत्री कार्यालय भी सामने आ गया. मुख्यमंत्री कार्यालय ने 'भगवा में लोक कल्याण' के हैशटैग के साथ 30 दिसंबर को ही दो ट्वीट के जरिये प्रियंका को भगवा का अर्थ समझाया था, जबकि गुरुवार देर रात 'भगवा की शान योगीजी' के हैशटैग के साथ भगवा की महत्ता बताने वाली आठ कविताएं ट्विटर पर मौजूद थीं.

हांगकांग में सरकार के खिलाफ उग्र हुआ प्रदर्शन, पुलिस ने 400 उपद्रवियों को किया गिरफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस ट्वीट में से एक कविता यूं थी- 'अतर्मन का उद्गार है भगवा, आस्था का ज्वार है भगवा, सनातनी संस्कार है भगवा, भारत का श्रृंगार है भगवा, जीवन नश्वर उद्धार है भगवा, कांग्रेस के लिए व्यापार है भगवा, हमारे योगी जी का प्यार है भगवा.' इसी तरह अन्य कविताओं में मुख्यमंत्री कार्यालय ने भगवा को कहीं 'देव-असुर संग्राम', कहीं 'राजनीति के सौदागरों को चुनौती' तो कहीं 'मर्यादा पुरुषोत्तम का तापस वेश' बताया है. कविताओं में भगवा को योगी और राजयोगी के अंतर संबंध के तौर पर भी परिभाषित किया गया है.

CAA को लेकर प्रियंका गाँधी का एक और पैंतरा, न्यू ईयर की बधाई के साथ भेजी संविधान की प्रस्तावना

24 घंटे, 42 जगह और 42 नेता, इस तरह भाजपा तोड़ेगी CAA पर बना भ्रमजाल

सुलेमानी करते थे ईरान के सुप्रीम लीडर को रिपोर्ट, मौत से कुछ समय पहले दी वार्निंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -