स्टार्ट अप्स ने नेट निरपेक्षता को लेकर PM के समक्ष रखी अपनी बात
स्टार्ट अप्स ने नेट निरपेक्षता को लेकर PM के समक्ष रखी अपनी बात
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में यह बात सामने आई है कि जोमाटो, क्लियरट्रिप, पे-टीएम जैसे ही कई स्टार्टअप्स और यहाँ के कर्मचारियों के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नेट निरपेक्षता के बचाव को लेकर अपनी बात रखी है. यह भी बता दे कि इनके द्वारा इंटरनेट पर सामग्री तक बिना किसी पक्षपात के पहुंच के रूप में परिभाषित किया है.

इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए आपको यह भी बता दे कि स्टार्टअप्स ने प्रधानमंत्री को लिखे अपने पत्र में यह कहा है कि कुछ समय पहले ही घोषित की गई स्टार्ट अप इंडिया पहल को जल्द से जल्द सुनिश्चित करें और इसके साथ ही नेट निरपेक्षता पर चिंता को दूर करने का आग्रह भी किया है. साथ ही इस आग्रह में यह भी कहा गया है कि इसके लिए ना केवल स्पष्ट रूप से परिभाषित नीति की जरुरत है बल्कि साथ ही मजबूत नियमों की भी जरूरत है.

बता दे कि इस पत्र पर 500 से भी अधिक लोगो के द्वारा हस्ताक्षर किया गया है. साथ ही जानकारी में यह भी बता दे कि इन हस्ताक्षर में जोमाटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल, क्लियरट्रिप के संस्थापक एच भट्ट, एक्सवाईएसईसी लैब्स के संस्थापक सुभो हल्दर, आईस्प्रिट फाउंडेशन के सह संस्थापक शरद शर्मा तथा पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा भी शामिल हैं. इसके साथ ही यह भी बता दे कि स्टार्टअप्स ने डिजिटल इंडिया और स्टार्ट अप इंडिया की सराहना भी की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -