IPL 2020 के लिए हुआ कमेंट्री पैनल का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट

Sep 16 2020 02:21 PM
IPL 2020 के लिए हुआ कमेंट्री पैनल का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट

IPL 2020 आने वाले 19 सितंबर से शुरू हो रहा है। कई लोग हैं जो क्रिकेट प्रेमी है और वह आईपीएल 2020 को देखने के लिए बेताब हैं। इसी बीच IPL को लेकर बड़ी बड़ी खबरें भी आ रहीं हैं। अब ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स कमेंट्री पैनल के लिए कमेंटेटरों की लिस्ट सामने आ गई है। जी हाँ, इस लिस्ट का ऐलान किया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि इस बार आईपीएल के मैचों की कमेंट्री हिन्दी, अंग्रेजी और कई भाषाओं में की जाने वाली है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इसके लिए अलग-अलग भाषाओं के लिए कई दिग्गजों को स्टार स्पोर्ट्स ने कमेंट्री पैनल में शामिल किया है।

आप देख सकते हैं आईपीएल 2020 के कमेंट्री पैनल में संजय मांजरेकर का नाम नहीं है। वहीं आप इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि इस साल आईपीएल के मैच भारत के समय के अनुसार शाम साढ़े 7 बजे तो वहीं दोपहर के मैच साढ़े 3 बजे से खेले जाएंगे। केवल यही नहीं आईपीएल के शेड्यूल के अनुसार इस बार 10 डबल हेडर मैच खेले जाएंगे और प्लेऑफ और फाइनल के शेड्यूल का ऐलान बाद में करने के बारे में कहा गया है। फिलहाल आपको हम बताने जा रहे हैं कमेंट्री पैनल की लिस्ट।

अंग्रेजी कमेंट्री पैनल -
सुनील गावस्कर, रोहन गावस्कर, हर्षा भोगले, दीप दासगुप्ता,  मुरली कार्तिक, मार्क निकोलस, केविन पीटरसन, इयान बिशप, साइमन डोल, कुमार संगकारा, जेपी ड्यूमिनी, लिसा स्थेलकर, डेरेन गंगा, पोमी बांगवा, माइकल स्लेटर, शिवा रामाकृष्णन, अंजुम चोपड़ा और डैनी मॉरिसन

हिन्दी कमेंट्री पैनल -
आकाश चोपड़ा, इरफान पठान, आशीष नेहरा, निखिल चोपड़ा, जतिन सप्रू, अजीत आगरकर, संजय बांगड़ और किरण मोर

तमिल कमेंट्री पैनल -
आर मुथुरमण, राधाकृष्णन श्रीनिवासन, बी बालाकृष्णन, के. वी. नारायणन, आरजे बालाजी, अभिनव मुकंद, एस रमेश, एस बद्रीनाथ, हेमंग बादानी और कृष्णामाचारी श्रीकांत जैसे दिग्गज शामिल हैं। 

IPL से पहले सामने आई दुबई और अबु धाबी के जगमगाते स्टेडियम की तस्वीरें

सुरेश रैना पहुंचे बुआ के घर, इस मामले की जाँच के लिए गए पठानकोट

कोरोना संक्रमित प्लेयर्स के लिए बनेगी साई विशेषज्ञों की छह सदस्यीय केंद्रीय टास्क फोर्स