IPL से पहले सामने आई दुबई और अबु धाबी के जगमगाते स्टेडियम की तस्वीरें

Sep 16 2020 01:23 PM
IPL से पहले सामने आई दुबई और अबु धाबी के जगमगाते स्टेडियम की तस्वीरें

अबू धाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 का आगाज होने में कुछ ही दिन बचे हुए हैं। दर्शक अब काफी एक्साइटेड हैं और जल्द से जल्द 19 सितंबर के आना का इंतज़ार कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस बार IPL अबु धाबी में होने वाला है ऐसे में स्टेडियम को बेहतरीन अंदाज में सजाया जा चुका है। जी हाँ, कई तस्वीरें सामने आईं हैं जो स्टेडियम की हैं और बड़ी लाजवाब है। आप जानते ही होंगे पहला मैच गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला है।

 

ऐसे में अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने आज यानी बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर दुबई और अबु धाबी के स्टेडियमों की तस्वीरें शेयर कीं हैं जो मैच देखने वाले दर्शकों के दिल को छू गई है। सभी इन तस्वीरों को देखने के बाद तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। इन तस्वीरों में रोशनी में नहाए स्टेडियम दिखाई दे रहे हैं जो बेहतरीन है।

आप देख सकते हैं जय शाह ने अपने ट्वीट में कैप्शन दिया है- 'तीन दिन शेष।।।दुबई और अबु धाबी में स्टेडियमों के क्या शानदार और लुभावने दृश्य हैं। वर्ष के बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट IPL2020 की मेजबानी करने के लिए संयुक्त अरब अमीरात तैयार है। दुनिया तैयार है, और इसीलिए हम!' अब इस समय उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें मैच देखने वाले लोगों का दिल जीत रही है। वैसे आप जानते ही होंगे आईपीएल के कुल 56 लीग मुकाबलों में दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 24 मैच खेले जाएंगे, जबकि अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में 20 मुकाबले होंगे।

सुरेश रैना पहुंचे बुआ के घर, इस मामले की जाँच के लिए गए पठानकोट

कोरोना संक्रमित प्लेयर्स के लिए बनेगी साई विशेषज्ञों की छह सदस्यीय केंद्रीय टास्क फोर्स

लियोनेल मेसी बने सबसे अधिक कमाई करने वाले फुटबॉलर्स