फुटबॉलर नेमार ने दी कोरोना को मात, पीएसजी टीम में लौटे स्टार
फुटबॉलर नेमार ने दी कोरोना को मात, पीएसजी टीम में लौटे स्टार
Share:

कोरोना महामारी ने देश के प्रत्येक क्षेत्र को अत्यधिक प्रभावित किया है, वही अब तक इसकी चपेट में दुनिया के करोड़ो लोग आ चुके है। साथ ही इसका प्रभाव खेलों पर भी देखने को मिला है। वही इस बीच जाने माने मशहूर फुटबॉलर नेमार ने COVID-19 वायरस से उबरने के पश्चात् पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) क्लब की टीम में वापसी की, जो रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी मार्सेली के विरुद्ध घरेलू मुकाबले के लिए तैयार है।

हालांकि, पीएसजी के कोच थॉमस टुचेल तय नहीं हैं कि नेमार, विंगर एंजेल डि मारिया, गोलकीपर केलोर नवास या मिडफील्डर लिएंड्रो पारेडेस आरंभिक एकादश में होंगे अथवा नहीं। पीएसजी के छह प्लेयर कोरोना सकारात्मक पाए गए थे, जिसमें ये प्लेयर भी सम्मिलित थे, तथा ये सभी उबर चुके हैं। वही कोरोना के चपेट में कई खिलाड़ी आ चुके है, तथा इसके कारण भी खेलों में काफी रुकावट उत्पन्न हुई है।

वही दूसरी तरफ भारत में चार दिनों के बाद आज COVID-19 वायरस के 95 हजार से कम मामले सामने आए हैं। नए मामलों के मिलेने के बाद वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या 47 लाख को पार कर गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक मरीजों के स्वस्थ होने की दर बढ़कर 77।88 फीसद हो गई है। हालांकि, महामारी से अब तक 78 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है, जबकि मृत्युदर घट कर 1।65 फीसद पर आ गई है। इनमें से 60 फीसद मरीज सिर्फ पांच राज्यों-महाराष्ट्र, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश से हैं।

छह साल का इंतजार आज होगा खत्म, मिलेगा नया ग्रैंडस्लैम चैंपियन

26 वर्ष में फाइनल जीतने वाली प्रथम खिलाड़ी बनीं ओसाका

स्पॉट फिक्सिंग का बैन ख़त्म, 7 साल बाद क्रिकेट में वापसी करेगा ये भारतीय पेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -