आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे संग 'ड्रीम गर्ल 2' की पूरी कास्ट आएगी आपके शहर, मचेगा भारी धमाल
आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे संग 'ड्रीम गर्ल 2' की पूरी कास्ट आएगी आपके शहर, मचेगा भारी धमाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना पिछले लंबे वक़्त से अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अपोजिट अनन्या पांडे दिखाई देने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने 'दिल का टेलीफोन 2.0' ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाया हुआ है। वही ये फिल्म 25 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फ़िल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह साफ है, क्योंकि दर्शक सोशल मीडिया पर कई पोस्ट और फिल्म के ट्रेलर और बेहतरीन गानों पर अपनी खूब सारी प्रतिक्रियाओं के साथ बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

वही इस फ़िल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे देश के कई शहरों जैसे इंदौर, चंडीगढ़, जयपुर, अहमदाबाद और पुणे की यात्रा के साथ रंगों से भरे उत्सव की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वही यह यात्रा बेहद अलग और असाधारण होने जा रही है क्योंकि आयुष्मान जहां अलग अलग स्थानों पर फिल्म के प्रमोशन्स का हिस्सा बनेंगे तथा अनन्या पांडे के साथ इंदौर में, मनजोत सिंह चंडीगढ़ में, एकता कपूर जयपुर में, परेश रावल अहमदाबाद में और अभिषेक बनर्जी के साथ पुणे में इसकी जिम्मेदारी उठाएंगे तथा जोरदार तरीके से फिल्म का प्रचार करते नजर आएँगे।

वही इस पूरी लिस्ट को देखने के बाद समझा जा सकता है कि ड्रीम गर्ल के रंग बिरंगे मल्टी-सिटी टूर का उत्साह जोरो पर है। इस के चलते फिल्म के सितारों हर तरफ खुशियां बाटते हुए अपने फैंस के साथ बातचीत भी करते दिखाई देंगे। वह अलग-अलग शहरों में मनोरंजन, प्यार, गाने, ह्यूमर और ड्रामा का जश्न मनाएंगे, जो एक तरह से सभी के लिए ड्रीम गर्ल 2 की बेहतरीन पेशकश का विस्तार है। ड्रीम गर्ल के कई सारे रंगों के साथ आयुष्मान अपने एवरग्रीन चार्म से चारों ओर प्यार बाटते के लिए तैयार हैं, साथ ही दर्शकों को पूरी टीम का उत्साह भी देखने को मिलने वाला है। राज शांडिल्य द्वारा डायरेक्टेड और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना एवं अनन्या पांडे मुख्य किरदारों में हैं। वहीं फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी प्रमुख किरदारों में हैं। 

सिनेमा हॉल में 'मैं निकला गड्डी लेके...' बजते ही बेकाबू हुआ फैन, किया जमकर डांस

गदर 2 की कमाई ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, छठे दिन हुआ ताबड़तोड़ कलेक्शन

'3 इडियट्स' ने 200 करोड़ का बिज़नेस करके रचा दिया था इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -