"स्टैंड-अप कॉमेडी मेरे लिए बहुत मुश्किल है लेकिन...
Share:

'चिड़िया घर', 'डॉ.मधुमति ऑन ड्यूटी' जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री देबिना बनर्जी इन दिनों सुर्खियों में है. बता दे की हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, "स्टैंड-अप कॉमेडी मेरे लिए बहुत मुश्किल है, लेकिन कलाकार होने के नाते मुझे अभिनय या कॉमेडी करने से कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि लोगों को हंसाना बेहतरीन काम है"

बता दे कि देबिना ने बहुत ही जल्द टीवी और रियल्टी शो के जरिये लोगो के बीच अपनी पहचान बना ली है. उन्होंने कहा कि, वह रियलिटी टीवी शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. देबिना ने ये भी कहा कि, "रियलिटी शो दिलचस्प होते हैं, वे हमें अभिनय से अलग हमारी दूसरी प्रतिभा पेश करने की अनुमति देते हैं. मैं इसका आनंद लेती हूं और मैं स्टंट आधारित रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं"

अगर बात करे देबिना की निजी ज़िंदगी से जुड़ी बातों के बारे में तो उन्होंने गुरमीत चौधरी से 2011 में एक निजी समारोह में शादी की है. बता दे कि देबिना और गुरमीत 2009 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी के बाद उन्होंने अपने पति के साथ मिलकर मायावी और रामायण में एक साथ काम किया.

ये भी पढ़े

'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' सांग हुआ रिलीज़

दीपिका के सिर काटने के बयान पर ट्विंकल ने दिया करारा जवाब

जब फोटोग्राफर की ऐसी हरकतों के कारण छलक पड़े ऐश्वर्या के आंसू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -