न्याय यात्रा’ के दौरान मची भगदड़, कार क्षतिग्रस्त, बाल बाल बचे राहुल गांधी
न्याय यात्रा’ के दौरान मची भगदड़, कार क्षतिग्रस्त, बाल बाल बचे राहुल गांधी
Share:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ इस वक़्त बिहार में है. बुधवार को कटिहार में उन्होंने पदयात्रा शुरू की. राहुल ने लोगों का अभिवादन भी कर दिया. इस यात्रा के बीच भगदड़ का माहौल पैदा हो गया. इस बीच राहुल गांधी की कार क्षतिग्रस्त हो गई. वो बाल बाल बचे. हालांकि राहुल गांधी कार से निकलकर बस में बैठ गए और प्रशासन ने लोगों को शांत कर दिया. खबरों का कहना है कि आज इस राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का आज 18वां दिन है. राहुल की यह यात्रा आज बिहार से 1 बार फिर बंगाल में प्रवेश करने वाली है. राहुल की यह यात्रा मिर्चाईबारी DS कॉलेज होते हुए लाभा में जनसंवाद के उपरांत बंगाल की ओर प्रस्थान करेंगे.  इतना ही नहीं राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ आज किशनगंज के रास्ते बिहार में प्रवेश की थी.

यह यात्रा जारी रहेगी.. न्याय का हक, मिलने तक- राहुल: बिहार में अपने इस यात्रा के बीच राहुल ने बोला है कि बिहार की धरती पर ‘अन्याय’ के विरुद्ध जारी ‘न्याय की महायात्रा’ को जनता का भरपूर प्यार और समर्थन भी दिया जा रहा है. यह यात्रा जारी रहेगी.. न्याय का हक, मिलने तक. आज ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ बिहार से पश्चिम बंगाल में प्रवेश कर रही. इस अवसर पर बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी को राष्ट्रीय ध्वज सौंप.

25 जनवरी को पहली बार बंगाल पहुंची थी यात्रा: खबरों कहना है कि यह यात्रा दूसरी बार बंगाल में प्रवेश कर रही है. इसके पूर्व 25 जनवरी को राहुल गांधी की न्याय यात्रा बंगाल पहुंची थी. यात्रा असम से बंगाल के कूच बिहार पहुंची थी. इस बीच राहुल गांधी ने बोला है कि मैं पश्चिम बंगाल आकर खुश हूं. हम यहां आपकी बात सुनने और आपके साथ खड़े होने आए हैं. राहुल ये भी बोला है कि हमने यात्रा में न्याय शब्द जोड़ा इसलिए जोड़ा है क्योंकि देश भर में अन्याय व्याप्त है.

तेजस्वी पर नीतीश कुमार का वार, कहा- 'बच्चे को क्या पता है...'

आखिर क्यों उत्तरप्रदेश सरकार ने दी 1 लाख से ज्यादा पेड़ों को काटने की अनुमति, जानिए वजह

'पीएम मोदी और भारत के लोगों से माफ़ी मांगो..', अपने ही घर में घिरे राष्ट्रपति मुइज्जू, मालदीव में विपक्ष ने उठाई मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -