बाहुबली 3 होगी ऐसी फिल्म जो किसी ने आज तक नहीं देखी होगी : राजामौली
बाहुबली 3 होगी ऐसी फिल्म जो किसी ने आज तक नहीं देखी होगी : राजामौली
Share:

इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म और इतिहास में अपना नाम दर्ज करवा चुकी फिल्म बाहुबली - द बिगनिंग के निर्देशक एस. एस. राजामौली का कहना है कि वे बाहुबली का तीसरा पार्ट भी बनाएंगे. और यह ऐसा होगा जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. उन्होंने आगे जानकारी देते हुए ट्वीट किया की बाहुबली का तीसरा पार्ट यानि की बाहुबली 3 की कहानी उसके मूल संस्करण की तरह नहीं होगी. यह कुछ अलग हटके होगी.

उन्होंने कहा की उनकी फिल्म बाहुबली 2 में कटप्पा के रहस्य को उजागर कर दिया जायेगा. कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था. लेकिन फिल्म की इस कहानी को इसके तीसरे पार्ट में नहीं खींचा जायेगा. बल्कि इस कहानी को दूसरे पार्ट तक ही सिमित कर दिया जायेगा.

राजामौली ने आगे बताया की वे बाहुबली का सीक्वल बनाना चाहते है और दर्शको के लिए कुछ ऐसा लाना चाहते है जिसकी कल्पना अभी तक किसी ने नहीं की होगी. साथ ही उन्होंने बताया की बाहुबली 2 की शूटिंग दिसंबर माह से शुरू की जा सकती है. उन्होंने बताया की बाहुबली 2 की लगभग 40 प्रतिशत शूटिंग की जा चुकी है. और जल्द ही फिल्म को पूरा कर लिया जायेगा.

आपको बता दे की बाहुबली - द बिगनिंग में राणा दग्गुबती, प्रभाष , तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में है. फिल्म के सह निर्माता बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक करन जौहर है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -