अपने पेरेंट्स की तस्वीर हमेशा लॉकेट में रखते है शाहरुख
अपने पेरेंट्स की तस्वीर हमेशा लॉकेट में रखते है शाहरुख
Share:

सुपर स्टार शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी नई फिल्म रईस को लेकर काफी पजेसिव है। फिल्म का ट्रेलर शाहरुख़ ने नौ शहरों में एक साथ किया। इसके बाद शाहरुख खान यशराज स्टूडियो में मीडिया से रूबरू हुए। इस मौके पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया और सह-निर्माता रितेश सिधवानी भी मौजूद थे।

ख़बरों के मुताबिक इस दौरान शाहरुख़ खान ने मीडिया के हर सवाल का जवाब दिया। इस दौरान शाहरुख़ से नोटबंदी को लेकर भी सवाल जवाब किये गए। जवाब में शाहरुख़ ने कहा कि कुछ दिनों में स्थिति बेहतर हो जाएगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि फिल्म डियर जिंदगी' के साथ यह एहसास हुआ है कि लोग फिल्मों पर पैसा खर्च कर रहे हैं। 

बता दें, किंग खान हमेशा अपने हाथ में कुछ न कुछ पहने रहते है लेकिन इस बार वह गले में महज एक लॉकेट पहने थे। खास बात यह है कि यह लॉकेट उन्होंने फिल्म 'रईस' में भी पहना है। इस लॉकेट में शाहरुख के माता-पिता की तस्वीर है। इवेंट के दौरान शाहरुख़ खान ने लॉकेट खोलकर मीडिया को दिखाया। अपनी फिल्म 'रईस'और ऋतिक रोशन स्टारर 'काबिल' की रिलीज डेट क्लैश होने के सवाल पर शाहरुख ने कहा कि ट्रेलर के समय से ही रिलीज डेट तय की जाती है।

यह दोनों फिल्म 'काबिल' और 'रईस' दोनों 25 जनवरी बुधवार को साथ में रिलीज हो रही हैं। इन दोनों का कोई टकराव नहीं हैं। 26 को छुट्टी है इसलिए हम 25 को रिलीज कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि 'रईस' नियमित शो में चलेगी और 'काबिल' शाम के शो में।  

ये हैं पाकिस्तानी सिनेमा की 5 बेहतरीन फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -