श्रीशैलम अग्नि कांड में मृतक फातिमा के परिवार से मिले असदुद्दीन ओवैसी, कही यह बात
श्रीशैलम अग्नि कांड में मृतक फातिमा के परिवार से मिले असदुद्दीन ओवैसी, कही यह बात
Share:

हैदराबाद : बीते गुरूवार आधी रात को श्रीशैलम लेफ्ट हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर स्टेशन में आग लग गई थी. जिसके बाद सभी हैरान परेशान नजर आए थे. आपको बता दें कि श्रीशैलम लेफ्ट हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर स्टेशन नागर कर्नूल जिले के अम्राबाद मंडल के इगलपेंटा इलाके में स्थित है. यहाँ केंद्र ट्रांसफार्मर की चौथी इकाई में पैनल में आग लग गई थी जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल नजर आया था. इस आग दुर्घटना में प्लांट में ड्यूटी पर मौजूद नौ इंजीनियर और कर्मचारी मारे गए थे. इस दौरान मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अपना दुःख जाहिर किया था.

वहीं इस घटना में मारे गए लोगों में हैदराबाद की एई फातिमा बेगम भी थीं. ऐसे में अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में फातिमा के घर गए और परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की. वहीं इस दौरान उन्होंने बात की और कहा कि 'वह अल्लाह से उनके परिवार के सदस्यों को हिम्मत देने की प्रार्थना कर रहे हैं.' इसके अलावा उन्होंने सीएम केसीआर से घटना में मारे गए लोगों के परिवारों का हर संभव तरीके से मदद करने का आग्रह किया. आप सभी जानते ही होंगे हुए इस हादसे के दौरान प्लांट में कुल 17 लोग शामिल थे. इनमे से 9 की आग में फंस जाने के कारण मौत हो गई, वहीं बाकी के 8 लोग सुरक्षित बाहर निकल पाए. वहीं इस बारे में जेनको के सीएमडी प्रभाकर राव ने कहा कि, 'यह हादसा गुरुवार रात्रि 10.35 बजे हुआ.'

इसी के साथ इस हादसे के होने के बाद ही सीएम के. चंद्रशेखर राव ने श्रीशैलम पॉवर प्लांट में हुए हादसे की जांच सीआईडी से कराने का आदेश दिया है. इस समय सीआईडी इस केस की जांच में लगी हुई है. जी दरअसल सीएम के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि हादसे के कारणों का पता लगाना चाहिए.

श्रीशैलम पॉवर प्लांट अग्नि दुर्घटना में सीआईडी को मिले सबूत

खोले गए प्रकाशम बैराज के 70 गेट, निचले इलाके के लोगों को दी यह चेतावनी

दुष्कर्म के आरोपी से करवा दी 10 साल की लड़की की शादी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -