श्रीशैलम पॉवर प्लांट अग्नि दुर्घटना में सीआईडी को मिले सबूत
श्रीशैलम पॉवर प्लांट अग्नि दुर्घटना में सीआईडी को मिले सबूत
Share:

हैदराबाद : बीते दिनों नागरकुर्नूल श्रीशैलम भूमिगत जलविद्युत संयंत्र में लगी भीषण आग ने सभी को हैरान किया था. ऐसे में इस केस में जांच सीआईडी टीम कर रही है. इस समय उनकी जांच की रफ़्तार तेज हो चुकी है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक सीआईडी ​​प्रमुख गोविंद सिंह और डीआईजी सुमति के नेतृत्व में यह जांच हो रही है. वहीं खबरें हैं कि अधिकारियों ने प्रारंभिक जांच कर ली है जिसमे उन्हें पता चला है कि 'अग्नि दुर्घटना शॉर्ट सर्किट के कारण हुई है.'

वहीं अब सीआईडी जांच दल शॉर्ट सर्किट के संभावित कारणों का विश्लेषण करने के काम में लग चुकी है. मिली खबर के अनुसार जांच दल ने दुर्घटना के स्थल से प्रारंभिक साक्ष्य प्राप्त कर लिए हैं. इसके अलावा फोरेंसिक टीम ने जले हुए तारों के साथ ही बिजली आपूर्ति के लिए इस्तेमाल किये गये तार और अन्य जले सामानों को सीज कर लिया है. बताया जा रहा है तकनीकी टीम ने पॉवर जनरेशन और बिजली आपूर्ति कैसे हुई इसका वीडिया भी बना लिया है.

सीआईडी ने बिजली की आपूर्ति कैसे दी गई इसकी जानकारी हासिल करने के लिए कोशिश शुरू कर दी है. वहीं अब तक सीआईडी ने बहुत से अधिकारियों के बयान दायर करवा लिए हैं. इसी के साथ ही उस जगह से सामग्री एकत्र कर ली है जहा अग्नि दुर्घटना घटी थी. इसके अलावा अब तकनीकी टीम इस बारे में जानकारी जुटाने में लगी कि क्या जले हुए पदार्थ में पानी था या नहीं? इस समय सीआईडी ​​तकनीकी टीम इसका विश्लेषण कर रही है.

खोले गए प्रकाशम बैराज के 70 गेट, निचले इलाके के लोगों को दी यह चेतावनी

दुष्कर्म के आरोपी से करवा दी 10 साल की लड़की की शादी और फिर...

प्रधानमंत्री मोदी ने पीएम आवास में मोर को खिलाया दाना, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -