वेंटिलेटर सपोर्ट पर है श्रीनिवासन, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की कामना
वेंटिलेटर सपोर्ट पर है श्रीनिवासन, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की कामना
Share:

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर श्रीनिवासन (Sreenivasan) इन दिनों सेहत संबंधी गंभीर समस्याओं को झेलना पड़ रहा है. 31 मार्च को कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के उपरांत उनकी एक आपातकालीन सर्जरी (Bypass Surgery) की गई थी. इसी दौरान हाल ही में हॉस्पिटल के सूत्रों का कहना है कि उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर शिफ्ट किया जाने वाला है. इतना ही नहीं श्रीनिवास 30 मार्च को कार्डियक अरेस्ट की चपेट में आए थे जिसके उपरांत उन्हें एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था, जहां एक दिन बाद उनकी सर्जरी हुई. मेडिकल रिपोर्ट में उनके ट्रिपल वेसल डिजीज से पीड़ित होने की बात बात सुनने के लिए मिली थी.

खबरों की माने तो श्रीनिवासन के 66वें जन्मदिन पर सर्जरी की गई रही . उनके चाहने वाले अभिनेता के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करने के लिए ट्विट पर कई पोस्ट भी साझा कर रहे है. श्रीनिवासन मलयालम मूवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक कहे जाते है. अभिनय के अलावा वे एक स्क्रिप्ट राइटर, प्रोड्यूसर और एक डायरेक्टर के रूप में भी लोकप्रिय हैं.

श्रीनिवासन ने लगभग पांच दशकों तक मूवीज के लिए डब किया है. 1976 में अभिनय की शुरुआत करने के उपरांत उन्होंने 250 से भी अधिक मूवीज में काम किया है. उन्होंने अधिकतर मूवीज में मलयालम अभिनेता मोहनलाल के साथ काम किया है. दोनों के कॉम्बो ने कई वर्षों तक दर्शकों का मनोरंजन किया है. उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्मों में वरवेलपु, गांधीनगर 2 स्ट्रीट और नाडोडिक्कट्टू शामिल हैं. श्रीनिवासन के 2 बेटे विनीत और ध्यान ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो गए.

रणवीर ने पीएम से भी ज्यादा बढ़ाई खुद की सुरक्षा तो ट्रोलर्स ने कहा- ' कहां के प्रधानमंत्री हो '?

दिलीप साहब के जाने से दुःख में है सायरा बनो, धर्मेंद्र को सता रही है चिंता

ब्लैक मोनोकिनी में फैंस हुए कैटरीना के दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -