दिलीप साहब के जाने से दुःख में है सायरा बनो, धर्मेंद्र को सता रही है चिंता
दिलीप साहब के जाने से दुःख में है सायरा बनो, धर्मेंद्र को सता रही है चिंता
Share:

2021 में 60s के सुपरस्टार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन की खबर ने लाखों-करोड़ों लोगों का दिल तोड़ चुके है. दिलीप साहब के देहांत से उनके चाहने वालों का बुरा हाल हो चुका है. सोचिये जब फैंस इतनी बुरी तरह टूट गये थे, तो सायरा बानो (Saira Banu) का क्या हाल हुआ है. सायरा बानो को दिलीप साहब से कितना प्यार है. ये दुनिया से छिपा नहीं था. वहीं अब खबर आ रही है कि दिलीप कुमार के जाने के उपरांत सायरा बानो ने खुद को सबसे अलग कर लिया है. 

इंडस्ट्री के दोस्तों को हुई सायरा की टेंशन: वेटरन अभिनेत्री सायरा बानो को लेकर एक होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है. सायरा के करीबी मित्रों में शुमार धर्मेंद्र(Dharmendra), मुमताज (Mumtaz) और शत्रुघ्न सिन्हा (hatrughan Sinha) को उनकी चिंता परेशान करने लग गई है. इन तीनों ही दिग्गज कलाकारों का बोलना है कि इन्होंने कई सायरा बानो से बहुत बार बात करने का प्रयास भी किया है, लेकिन बदले में कोई जवाब अब तक नहीं मिल पाया है. यही नहीं, मुमताज तो उनसे मिलने पाली हिल स्थित बंगले पर भी गईं थीं, पर कोई फायदा नहीं हुआ.

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान मुमताज  ने कहा था कि, ये बहुत दुखद है. ऐसा लग रहा है कि सायरा जी यूसुफ जी के देहांत से दुखी होकर एक सेल में चली गई हैं. मैंने उनसे बात करने और मिलने की बहुत  प्रयास कर रही है, लेकिन मिल नहीं पाई. मुझे बहुत दुख हो रहा है. सायरा जी बहुत अच्छी इंसान हैं, उन्होंने मेरे लजीज कुकीज और केक भी बनाये थे. 

टाइगर श्रॉफ ने गाया हीरोपंती-2 का यह गाना

क्या रणबीर और आलिया की शादी में नहीं आएंगे संजय दत्त, सामने आई बड़ी वजह

लंबी बीमारी के बाद मशहूर गीतकार माया गोविंद का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -