रणवीर ने पीएम से भी ज्यादा बढ़ाई खुद की सुरक्षा तो ट्रोलर्स ने कहा- ' कहां के प्रधानमंत्री हो '?
रणवीर ने पीएम से भी ज्यादा बढ़ाई  खुद की सुरक्षा तो ट्रोलर्स ने कहा-  ' कहां के प्रधानमंत्री हो '?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी मूवीज की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है। वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि रणवीर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सितारों में से एक कहे जाते है वो भी अपने फैंस के बीच रहने का एक भी अवसर नहीं छोड़ते हैं। रणवीर सिंह ने हाल ही में मुंबई में फेमिना अवार्ड्स में आए हुए थे।  हमेशा ही अपने फैंस की आसपास रहने वाले रणवीर सिंह फंक्शन में अपने साथ बाउंसर और सुरक्षा गार्ड की पूरी बारात लेकर आते है।

हमेशा अपने अतरंगी अंदाज से सबको हर किसी के होश उड़ा देते है रणवीर ने जब इवेंट में एंट्री ली तो उनके साथ आए बॉडीगार्ड्स को देखकर हर किसी के होश उड़ गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। हमेशा ही अपने अतरंगी अवतार को लेकर चर्चा बटोरने वाले रणवीर इस बार अपनी सिक्योरिटी को लेकर ट्रोलर्स का टारगेट बन चुके है। ख़बरों की माने तो बॉलीवुड के बाजीराव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होने लगा यही। वहीं एक्टर के लुक्स के बारें में बात की जाए तो अभिनेता ने एक छोटी पोनीटेल के साथ एक काले रंग की टक्सीडो, सफेद शर्ट पहन रखी थी। उनके लुक्स के अलावा एक और बात थी जो सुर्खियों में रही और वह थी रणवीर की सुरक्षा।

 इस वीडियो में आप भी साफ़ देख सकते है कि कि रणवीर ने इवेंट में एक-दो नहीं बल्कि पूरे 10 बॉडीगार्ड्स के साथ एंट्री की थी। देखने में यह बॉडीगार्ड्स किसी बाउंसर से कम नहीं लग रहे। एक्टर के साथ पहली बार इतनीे सिक्योरिटी दिखाई दी है। रणवीर की इस रॉयल एंट्री को उनके फैंस बहुत  पसंद कर रहे है। वीडियो पर अभिनेता के फैंस उनके लुक और अंदाज की तारीफें करने में लगे हुए है तो वहीं एक लोगों का एक समूह ऐसा भी है जिन्हें अभिनेता का यह अंदाज बिल्कुल पंसद नहीं आया है।

एक यूजर ने लिखा- ' गार्ड्स उनके आगे ऐसे क्यों दौड़ रहे जैसे रणवीर नहीं अमेरिका के राष्ट्रपति हो '. वहीं , दूसरे यूजर ने लिखा- ' कहां के प्रधानमंत्री हो '? एक यूजर ने लिखा- ' यह लोग इतनी भागम-भाग क्यों मचाते है, आराम से भी तो चल सकते है। ' रणवीर सिंह ने अपने अब तक के करियर में अलग-अलग किरदार निभाए हैं। फिल्म '83' में उन्होंने कपिल देव के रोल में सबको हैरान कर दिया था। अब वह ' जयेशभाई जोरदार ' बनकर सबके होश उड़ाने के लिए तैयार हैं।

10वीं फेल के लिए JSSB Surguja में निकली भर्तियां, मिलेगी अच्छी सैलरी

प्राइवेट सेक्टर में नौकरी करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस बार वेतन में हो सकता है जबरदस्त इजाफा

SAIL में नौकरी पाने का अंतिम मौका, डायरेक्ट लिंक से जल्द करें यहां आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -