जम्मू: सैयद अली शाह गिलानी की तबियत बिगड़ी, परिवार ने लोगों से की ये अपील
जम्मू: सैयद अली शाह गिलानी की तबियत बिगड़ी, परिवार ने लोगों से की ये अपील
Share:

जम्मू: राज्य के कश्मीर के कट्टरपंथी अलगाववादी लीडर सैयद अली शाह गिलानी की फैमिली की तरफ से एक लेटर जारी कर लोगों से परिवार से दूरी बनाए रखने का आग्रह किया गया है. उन्होंने कहा कि गिलानी का स्वास्थ्य खराब है. ऐसे में वह उनकी देखभाल करना चाहते हैं.

परिवार द्वारा जारी लेटर में कहा गया कि वृद्ध गिलानी कई बीमारियों से जूझ रहे हैं, तथा उन्हें दिन रात देखभाल की आवश्यकता है. उनकी मौजूदा सेहत के हालात के चलते परिवार के लोग तनाव में हैं. यह आग्रह गिलानी के बेटे डॉ. नसीम गिलानी, डॉ. नईम गिलानी तथा जमाई जहूर उल हक द्वारा की गई है. इसी के साथ उन्होंने अपनी सेहत की जानकारी दी है.

वही दूसरी तरफ देश में कोरोना वायरस पर मंगलवार को स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की प्रेस कांफ्रेंस में स्‍वास्‍थ्‍य सचिव राजेश भूषण ने कहा कि आज देश में ठीक हुए लोगों की संख्या एक्टिव केसों से 3.4 गुनी ज्यादा है. रिकवर हुए मरीजों की संख्‍या 24 लाख से अधिक है. कुल मामलों के 22.2 प्रतिशत केस एक्टिव हैं. रिकवरी रेट 75 प्रतिशत से ज्यादा हो गया है. अब तक 3 करोड़ 60 लाख टेस्‍ट हो चुके हैं. राजेश भूषण ने कहा कि पिछले 24 घंटों में एक्टिव मामलों में 6423 की गिरावट दर्ज हुई है. कुल एक्टिव मामलों में से कुल 2.70 प्रतिशत मामले ही ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. एक्टिव मामलों में से 1.92 प्रतिशत मरीज ही ICU में है और 0.29 प्रतिशत वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. भारत में COVID-19 से मृत्यु दर 1.58 फीसद है जो दुनिया में सबसे कम है. 

'बेघर' हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री लाखन सिंह, सम्पदा विभाग ने सील किया बंगला

इस दिन से ब्रिटेन में खुलेंगे विद्यालय

स्पेस में अमेरिका और चीन के बीच हो सकता है युध्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -