ऑस्ट्रेलिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे श्रीकांत
ऑस्ट्रेलिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे श्रीकांत
Share:

नई दिल्ली: भारतीय बैंडमिंटन खिलाडी किदाम्बी श्रीकांत ने ऑस्ट्रेलिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है, श्रीकांत ने दुनिया के नंबर वन खिलाडी सोन वान को हराकर यह जीत हासिल की है.  

श्रीकांत ने एकल पुरुष के दूसरे दौरे में शानदर प्रदर्शन किया था. हालांकि पहले गेम में श्रीकांत ने वान को 15-21 से हरा दिया था. लेकिन फिर दूसरे गेम में श्रीकांत ने वापसी करते हुए हुए 15-21, 21-13, 21-13 के स्कोर से एक मैच को 57 मिनट में आसानी से जीत लिया. दुनिया के 11 वे नंबर के खिलाडी श्रीकांत ने अब इस जीत के साथ वान के खिलाफ अपने करियर का 4-4 रिकॉर्ड बराबर कर लिया है. अब श्रीकांत का मुकाबला हमवतन बी साई प्रणीत से होना है. 

प्रणीत अभी अपनी लय में चल रहे है, उन्होंने चीन के हुआंग यूशियान को 64 मिनट में 21-15, 18-21, 21-13 से पराजय कर दिया है. बता दे आपको प्रणीत दुनिया के 16वें नंबर के खिलाड़ी है. इन दोनों के बीच अभी तक कुल 6 मैच हो चुके है जिसमे प्रणीत का पलड़ा भारी रहा है. इनका रिकॉर्ड श्रीकांत के खिलाफ 5-1 का रहा है. वही महिला युगल में अश्विन पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी दूसरे दौर में हार गई है. इन्हे जापान की शिहो तनाका और कोहारू योनेमोटो ने 65 मिनट के अंदर 18-21, 21-18, 21-13 के स्कोर से हरा दिया है. 

 

क्रिकेट के लिए अहम् है 21 जून, जानिए कैसे ?

लंदन की अदालत ने इस महान खिलाडी को किया दीवालिया घोषित

गंभीर बने दो बेटी के पिता, देखिये नन्ही बेटी की पहली झलक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -