Video : बेटी के साथ आखिरी बाइक राइड पर दिखी थी श्रीदेवी
Video : बेटी के साथ आखिरी बाइक राइड पर दिखी थी श्रीदेवी
Share:

बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन से देश भर में मातम छाया हुआ है. उनका परिवार इस बुरे सदमे से और इस बुरे दौर से गुजर रहा है. कहा जाता है श्रीदेवी अपनी बेटियों के बहुत करीब थी और उनके लिए हमेशा चिंतित रहती हैं. जाह्नवी और ख़ुशी को वो हमेशा एक सही रास्ते पर ले जाने की कोशिश करती थी. अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी की आने वाली फिल्म 'धड़क' के लिए वो काफी मदद कर रही थी और उन्हें गाइड भी कर रही थी. लेकिन किसे पता था कि श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फिल्म ही नहीं देख पाएंगी.

इसके अलावा आपको बता दे हाल ही में श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमे जाह्नवी बाइक चला रही हैं और पीछे माँ श्रीदेवी बैठी हुई हैं. इन्हे देखकर तो लगता है जाह्नवी कपूर बाइक चलाना सीख रही हैं. इस दौरान दोनों मस्ती करते हुए भी दिखाई दी. इनके आस पास इंस्ट्रक्टर भी मौजूद है जिस साफ लग रहा है वो बाइक चलाना ही सीख रही हैं.

दरअसल, जाह्नवी और श्रीदेवी का यह आखिरी वीडियो है और जाह्नवी अपनी फिल्म के लिए बाइक चलाना सिख रही थी. कुछ समय पहले ही ये वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है. आइये आपको भी दिखा देते हैं. साथ ही बता दे, मुंबई में दोपहर 3.30 बजे होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जायेगा.

श्रीदेवी का सबसे बड़ा फैन, 1 लाख रूपए से की थी श्रीदेवी ने परिवार की मदद

इन एक्ट्रेस के साथ छोटे परदे पर फ्लॉप रही श्रीदेवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -