‘मॉम’ फिल्म से 'हवा हवाई गर्ल' की होगी वापसी...
‘मॉम’ फिल्म से 'हवा हवाई गर्ल' की होगी वापसी...
Share:

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी जो की अभी तो फिल्मो में हमे कम ही नजर आ रही है. वैसे भी अभी कुछ समय पहले हमे उनकी एक फिल्म भी देखने को मिली थी जिसका नाम था 'इंगलिश विंगलिश’ फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया था. अब फिर से श्रीदेवी फ़िल्मी पर्दे पर लौंट आई है. जी हाँ जनाब अभिनेत्री श्रीदेवी पांच साल के अंतराल के बाद एक बार फिर ‘मॉम’ फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं.

रवि उदयवार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में श्रीदेवी मुख्य भूमिका में हैं. 53 साल की अभिनेत्री ने फिल्म का अपना पहला लुक ट्विटर पर शेयर किया है. तस्वीर के साथ श्रीदेवी ने लिखा है, ‘‘जब एक महिला को चुनौती मिलती है, मैं यहां मॉम का पहला लुक जारी कर रही हूं. मॉम का पहला लुक.’’ इस तस्वीर में श्रीदेवी के पाश्र्व में उनका काला परिधान नजर आ रहा है.

फिल्म का नाम अंग्रेजी में लिखे जाने के अलावा पोस्टर पर कई भाषाओं और तरीकों से मॉम लिखा गया है. फिल्म की कहानी और पटकथा का अभी खुलासा नहीं किया गया है. ‘मॉम’ फिल्म में अक्षय खन्ना, अभिमन्यु सिंह और पितोबश त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं. नवाजुद्दीन सिद्दकी गेस्ट भूमिका में नजर आएंगे. अब सभी को फिल्म के इस पोस्टर के बाद फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है.   

ये है श्रीदेवी की फिटनेस का राज, अब बेटियों को भी दिया श्रीदेवी ने फिनटेश मंत्र

आमिर-शाहरुख ने अटकलों की हवाओ को किया पंक्चर....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -