श्रीदेवी ने मिथुन के कहने पर बोनी को बांधी थी राखी
श्रीदेवी ने मिथुन के कहने पर बोनी को बांधी थी राखी
Share:

बॉलीवुड पर राज करने वाली श्रीदेवी की निजी जिंदगी में कई बदलाव रहे और उतार-चढ़ाव से भरे इस सफर मे मिथुन का किरदार भी बेहद अहम् था. मिथुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर तो शादीशुदा बोनी कपूर से शादी करने तक उनकी जिंदगी काफी विवादों में रही ,मिथुन और ‘हवा हवाई’ श्रीदेवी की पहली मुलाकात फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ के सेट पर हुई और दोनों सितारे पहली मुलाकात में ही एक दूसरे से प्यार कर बैठे .

श्रीदेवी जब मिथुन की जिंदगी में आईं तो उस वक्त वो शादीशुदा थे, उनकी पत्नी गीता बाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं, जब श्री देवी मिथुन के प्यार में पड़ी तो मिथुन का जीवन भी अफरा तफरी से भर गया.   उस वक्त बोनी कपूर भी श्रीदेवी को पसंद करते थे, लेकिन मिथुन से उनकी नजदीकी को देखकर कुछ कह नहीं पाए.

एक इंटरव्यू में खुद बोनी कपूर ने बताया था कि जब उन्होंने पहली बार श्रीदेवी को देखा था, तभी से उनसे प्यार करने लगे थे. मिस्टर इंडिया की शूटिंग के दौरान बोनी ने श्रीदेवी का कुछ ज्यादा ही ख्याल रखा, लेकिन श्रीदेवी की दुनिया तो मिथुन में बसी थी, बोनी कपूर और मिथुन दोनों बेहद अच्छे दोस्त थे,बोनी का श्रीदेवी के प्रति आकर्षण मिथुन को इनसिक्योर करने लगा था, इसलिए मिथुन ने श्रीदेवी से बोनी को राखी भी बंधवा दी थी. श्रीदेवी और मिथुन के प्यार के किस्से उस दौर की मैग्जीन में लगातार छपते रहे..

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर शाम तक मुंबई लाया जायेगा

श्रीदेवी की सादगी भरी लाइफ स्टाइल

बोनी कपूर और श्रीदेवी की लव स्टोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -