सारा व नव्या के बाद श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी पर लटटू हुआ Orry
सारा व नव्या के बाद श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी पर लटटू हुआ Orry
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा यानि हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की ही तरह उनकी दोनों ही बेटियां ख़ुशी व जाह्नवी काफी खूबसूरत है. अभी वैसे भी देखा जाए तो हमे श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी के बारे में यह भी सुनने में आया है की वह जल्द ही फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म में भी नजर आ सकती है.

यह तो रही फिल्म की बात अभी देखा जाए तो अभी हाल ही के दिनों में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की एक फोटो इन दिनों वायरल हो रही है, जिसमें वे किसी मिस्ट्री ब्वॉय के साथ कोजी मोमेंट्स शेयर करती दिख रही हैं. और तो और यह जो मिस्ट्री बॉय है वह कोई और नहीं बल्कि ओरहान अवात्रामणि उर्फ Orry हैं. कुछ दिनों पहले ओरहान और सैफ अली खान की बेटी सारा की फोटोज सोमन आई थी, जिसमें दोनों की करीबी साफ नजर आ रही थी.  

Orry1 नाम से ओरहान का इंस्टाग्राम पेज बना हुआ है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ अक्सर फोटोज शेयर करते हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और सैफ की बेटी सारा के अलावा इसमें ओरहान बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा, सलमान की भांजी एलीजा अग्निहोत्री, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया, पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम के साथ नजर आ चुके हैं. 

शाहरुख़-अबराम पर सनी की टेढ़ी नजर....

ऋतिक-करण की लड़ाई में सैफ की बेटी सारा उलझी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -