हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी ने जहान्वी की फोटो शेयर कर लिखा- यही है मेरी प्यारी Angel
हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी ने जहान्वी की फोटो शेयर कर लिखा- यही है मेरी प्यारी Angel
Share:

जी हां जनाब एक बार फिर से हमे श्रीदेवी की मस्त बेटी जहान्वी का खूबसूरत व हॉट लुक नजर आया है. वैसे भी जहान्वी की खूबसूरती के क्या कहने वो है ही बहुत ज्यादा खूबसूरत अब जब बात जहान्वी कपूर की हो रही है तो जनाब बता दे कि, वैसे भी बॉलीवुड के जहां एक ओर बड़े-बड़े स्टार्स जिम में पसीना बहाकर खुदको फिट रखते हैं वहीं उनके बेटे-बेटियां भी एेसा ही कुछ कर रहे हैं. बात करें, श्रीदेवी की बेटी जहान्वी की तो इन दिनों वो खूब सुर्खियों में हैं.

आज की बात करें तो जहान्वी कपूर की आपको लेसेट्स तस्वीरें दिखाते हैं. जिसमे हमे उनकी माँ श्रीदेवी व जहान्वी एक साथ में नजर आ रही है. देखा जाए तो अभी कुछ देर पहले ही अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपनी स्टार डॉटर जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है.

यह तस्वीर शेयर करते हुए श्रीदेवी ने लिखा- 'माय एंजल'. इस तरह से श्रीदेवी ने अपनी बेटी जहान्वी की दिल खोलकर प्रशंसा की. इससे पहले भी हमे जहान्वी के बहुत से क्यूट व नॉटी फोटोज देखने को मिल चुके है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -