श्रीदेवी की अंतिम झलक पाने के लिए लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा
श्रीदेवी की अंतिम झलक पाने के लिए लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा
Share:

सेलिब्रेशन क्लब में आज सुबह से ही श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए फैंस का तांता लगा हुआ है. सुबह 9:30 बजे से ही उनके दर्शन के लिए आम जनता लाइन लगाकर खड़ी है. इसके साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने के लिए आते जा रहे है. श्रीदेवी के देवर संजय कपूर, जया बच्चन, श्वेता बच्चन, काजोल, अजय देवगन, तनीषा मुख़र्जी, माधुरी दीक्षित पति डॉ. नेने, सुष्मिता सेन, जया प्रदा, सोनम चौहान, फराह खान, अन्नू कपूर, अरबाज़ खान, सरोज खान, सोनम कपूर, करिश्मा तन्ना, हेमा मालिनी, ईशा देओल,करण जोहर, ऐश्वर्या राय, तब्बू, अक्षय खन्ना, आदित्य ठाकरे, डब्बू रत्नानी समेत और भी कई स्टार्स सेलिब्रेशन क्लब पहुंच चुके है. आज सुबह से ही क्लब के बाहर पुलिस तैनात है.

दुबई में श्रीदेवी की मौत की जाँच के कारण उनके पार्थिव शरीर को 3 दिन बाद मुंबई लाया गया. जैसे ही उनकी डेड बॉडी मुंबई एयरपोर्ट पहुंची उन्हें देखने वालो की भीड़ लग गई. जब श्रीदेवी की बॉडी घर लाया गया तब उनके लोखंडवाला स्थि‍त घर ग्रीन एकर्स के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा हुआ था. आज सुबह 9:30 बजे से 12.30 बजे तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन क्लब में रखा जाएगा जहां सभी लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए आएँगे. बता दे सेलिब्रेशन क्लब श्रीदेवी के घर के पास ही है.

अंतिम दर्शन के बाद शाम 3.30 से 4.30 बजे के बीच में विले पार्ले के पवन हंस शमशान गृह में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. जैसे ही श्रीदेवी के शव को घर लाया गया तो उनके घर पर सेलिब्रिटीज की भीड़ लग गई. रात में ही सलमान खान, राजकुमार संतोषी, सतीश कौशिक, पूनम ढिल्लों, सारा अली खान और राजपाल यादव जैसे कलाकार श्रीदेवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे. बोनी कपूर के बेटे अर्जुन भी देर तक श्रीदेवी के घर से निकले.

गर्भवती श्रीदेवी को बेरहमी से पीटा था अर्जुन कपूर की नानी ने

श्रीदेवी का सबसे बड़ा फैन, 1 लाख रूपए से की थी श्रीदेवी ने परिवार की मदद

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब के बाहर लगा लोगो का जमावड़ा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -