B'day Spl : 103 डिग्री बुखार में थीं श्रीदेवी फिर भी बारिश में की थी शूटिंग
B'day Spl : 103 डिग्री बुखार में थीं श्रीदेवी फिर भी बारिश में की थी शूटिंग
Share:

चाहे इन्हे बॉलीवुड की 'हवा-हवाई गर्ल' कहो या फिर 'चांदनी' हर किरदार में ये अदाकारा दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब हुई है. हम बात कर रहें हैं दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिनका आज 55वां जन्मदिन हैं. श्रीदेवी ने अपनी फिल्मों के जरिए करोड़ो दिलों पर राज किया है. उन्होंने अम्मा यंगर अय्यपन से लेकर श्रीदेवी बनने तक के सफर में कई मुसीबतों का सामना किया है. श्रीदेवी लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं. वो अब तो इस दुनिया में नहीं है लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए श्रीदेवी हमेशा अमर रहेंगी. वैसे तो श्रीदेवी की हर फिल्म ही शानदार थी लेकिन आज हम श्रीदेवी के जन्मदिन के अवसर पर उनकी फिल्म 'चालबाज' का एक किस्सा आपको बताने जा रहें हैं.

Video: बिना रूल्स तोड़े इस एक्ट्रेस ने किया किकी चैलेंज

ये फिल्म साल 1989 में रिलीज़ हुई थी जिसमें श्रीदेवी अंजू-मंजू दो किरदारों में नजर आईं थीं. इस फिल्म का गाना 'न जाने कहां से आई है' काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था. इस गाने को अब तक कई बार सुना जा चुका होगा लेकिन इसके पीछे की एक हैरान कर देने वाली कहानी किसी को नहीं पता होगी. श्रीदेवी ने इस गाने की शूटिंग 103 डिग्री बुखार में की थी. जी हां... सुनकर भले ही आप भी चौंक गए हो लेकिन ये सच है. जब इस गाने की शूटिंग होनी थी उस समय श्रीदेवी तेज बुखार से पीड़ित थीं लेकिन फिर भी उन्होंने इस सॉन्ग की शूटिंग की थी और ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि इस सॉन्ग की शूटिंग श्रीदेवी ने लगातार पानी में भीगते हुए की थी.

श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

श्रीदेवी ने अपने करियर में 63 हिंदी, 62 तेलुगू, 58 तमिल और 21 मलयालम फिल्मों में काम किया है. श्रीदेवी की कुछ ऐसी भी फ़िल्में है जो कभी कोई भुला नहीं पा सकता है. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हार्ट अटैक के कारण हुआ था. उनके चले जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी.

बॉलीवुड अपडेट...

श्रीदेवी की यादों में डूबा सारा जहां, लोगों ने किए स्पेशल ट्वीट्स

भारत ने श्रीलंका को दिया 10 हज़ार घरों का तोहफा, पीएम मोदी ने दी बधाई

जन्मदिन विशेष: लोगों के दिलों में आज भी जगमगाती हैं 'चांदनी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -