भारत ने श्रीलंका को दिया 10 हज़ार घरों का तोहफा, पीएम मोदी ने दी बधाई

Aug 12 2018 06:36 PM
भारत ने श्रीलंका को दिया 10 हज़ार घरों का तोहफा, पीएम मोदी ने दी बधाई

कोलंबो: श्रीलंका के नुवारा एलिया जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में आज भारतीय आवास परियोजना के तहत लाभार्थितयों को 10000 घरों का आवंटन किया गया है. यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री रणिल विक्रमेसिंघ के अनुयायियों और भारत के उच्चायुक्त श्री तारंजीत सिंह संधू के द्वारा आयोजित किया गया था. इंडियन हाई कमीशन ने एक प्रेस वार्ता के दौरान इस इवेंट के बारे में बताया है. प्रेस वार्ता में भारतीय अधिकारीयों ने कहा है कि 12 अगस्त, 2018 को नुवारा एलिया जिले के पुंडलोया इलाके में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. 

रोमानिया में सरकार के विरोध में भारी प्रदर्शन, 24 पुलिस अधिकारी समेत 440 घायल

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान लाभार्थियों को मकान सौंपे गए. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक मैसेज के जरिए लाभार्थियों को सम्बोधित किया. पीएम मोदी ने मैसेज द्वारा दिए गए अपने सम्बोधन में कहा कि हम एक साथ नए भविष्य की तरफ बढ़ रहे हैं. आपमें से कई लोगों को भारतीय आवास योजना एक तहत गृह लाभ मिला है. 

दक्षिण चीन सागर में फिर गुर्राया चीन, अमेरिकी विमानों को दी चेतावनी

पीएम मोदी ने कहा कि ये सिर्फ घर नहीं है, बल्कि आपके और हमारे अहसास हैं, ये हमारे सपनों के सच होने जैसा है. हमने श्रीलंका में एक शांत और सुरक्षित भविष्य का सपना देखा था, जो पूर्ण हुआ है. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि अगले 10000 घरों का काम शीघ्र पूर्ण होगा और हमारा श्रीलंका को 60000 घर देने का वादा भी जल्द ही पूर्ण होगा.  

खबरें और भी:-​

इंडोनेशिया में विमान दुर्घटना में आठ की मौत, सिर्फ 12 साल का एक बच्चा जिन्दा बचा

बसपा विधायक को दाऊद इब्राहिम की धमकी, 1 करोड़ दे वरना...

15 अगस्त पर जनधन खाताधारकों को मिलेगी ख़ुशख़बरी, प्रधानमंत्री मोदी करेंगे ऐलान

?