श्रीदेवी की यादों में डूबा सारा जहां, लोगों ने किए स्पेशल ट्वीट्स

Aug 13 2018 09:39 AM
श्रीदेवी की यादों में डूबा सारा जहां, लोगों ने किए स्पेशल ट्वीट्स

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी फ़िल्में, उनके डायलॉग्स, उनकी आवाज, उनके गाने सभी आज भी फैंस को उनकी याद दिलाते हैं. श्रीदेवी बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम रहीं हैं. श्रीदेवी का जन्म आज ही के दिन साल 1963 में हुआ था. श्रीदेवी को अधिकतर लोग श्री कहकर पुकारते थे और उन्होंने फैंस के दिलों में अपनी अमिट छाप छोड़ी थी. श्रीदेवी के किरदार को कभी कोई भूल नहीं सकता, उनका हर किरदार बहुत ही सुंदर और मजेदार होता था. आज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का 55वां जन्मदिन है और फैंस उनकी यादों में डूब गए हैं.

जन्मदिन विशेष: लोगों के दिलों में आज भी जगमगाती हैं 'चांदनी'

ट्विटर पर कई फैंस ने श्रीदेवी को याद करते हुए उनकी तस्वीर को साझा किया है सभी ने उनकी तस्वीर के साथ अपने दिल की बात लिखी है. आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत इसी साल फरवरी महीने में हुई और उनकी मौत की वजह हार्टअटैक बताई गई थी. श्रीदेवी को आज भी उनके फैंस दिलों में बसाए हुए हैं और सभी को श्रीदेवी की याद आ रही है इसी वजह से कई लोगों ने उनकी तस्वीर को शेयर कर एक स्पेशल मेसेज लिखकर उन्हें याद किया है.

बोनी कपूर से शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम रहीं हैं और उन्होंने अपनी खूबसूरती से कई बॉलीवुड स्टार्स को भी अपना दीवाना बना था. श्रीदेवी ने अपने करियर में 200 से भी ज्यादा फ़िल्में की और पिछले साल ही बॉलीवुड में उनकी गोल्डन जुबली भी मनाई गई थी. फिलहाल आप देखिए फैंस किस तरह उनकी याद में खोए हैं.

 

 

50 की उम्र में श्रीदेवी ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाकर किया था सभी को हैरान

श्रीदेवी के जन्मदिन पर होने वाला है कुछ खास

Video : जाह्नवी के बारे में राखी सावंत ने सरेआम कह दी ऐसी बातें