श्रीदेवी की मौत के बाद हुए थे चौकाने वाले खुलासे, पति के कारण बेच दी थी जायदाद!
श्रीदेवी की मौत के बाद हुए थे चौकाने वाले खुलासे, पति के कारण बेच दी थी जायदाद!
Share:

कभी अपनी आँखों से लेकर अपनी खूबसूरती तक से सभी के दिलों में बसने वाली श्रीदेवी का आज जन्मदिन है. श्री देवी अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन लोग आज भी उनके दीवाने हैं और उन्हें बहुत प्यार देते हैं. अपने समय में श्रीदेवी ने लाखों दिलों को अपने नाम किया है फिर वह कोई एक्टर हो, नेता हो या आम व्यक्ति. आप सभी जानते ही होंगे श्रीदेवी ने अपने करियर में ढेरों हिट फिल्में दीं और इसमें 'मिस्टर इंडिया', 'चांदनी', 'नगीना', 'चालबाज' और 'मॉम' जैसी फिल्में शामिल हैं. इन सभी फिल्मों को आप सभी ने देखा ही होगा. वैसे आप जानते ही होंगे श्रीदेवी कि मौत सभी के लिए गहरा राज बनी है.

आज तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. उनकी मौत अचानक हुई थी जिसने सभी को हिलाकर रख दिया था. वैसे श्रीदेवी की मौत के बाद कई चौकाने वाले खुलासे हुए थे. जी दरअसल कहा जाता है श्रीदेवी ने अपने दिल में दर्द लेकर दुनिया को अलविदा कह दिया था. श्रीदेवी की मौत के बाद उनके अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने कई चौकाने वाले खुलासे किये थे. उन्होंने कहा था कि, 'बोनी को कुछ फिल्मों में घाटा हुआ था और उनके कर्ज चुकाने के लिए श्रीदेवी को अपनी जायदाद बेचनी पड़ी थी. श्रीदेवी को हमेशा इस बात का पछतावा होता था.'

इसके अलावा वह यह भी कह चुके हैं कि 'वो बाहरी दुनिया के लिए अपने चेहरे पर एक झूठी मुस्कान रखती थीं, लेकिन वो अंदर से बहुत दुखी रहती थीं. बोनी कपूर की आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण मजबूरी में श्रीदेवी को फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से फिल्मों में वापसी करनी पड़ी.' वैसे श्रीदेवी इस समय इस दुनिया में नहीं हैं और उनकी दो बेटियां ख़ुशी और जाह्नवी बोनी कपूर के साथ रहती हैं. जाह्नवी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख चुकीं हैं वहीं ख़ुशी अभी इंडस्ट्री से दूर हैं.

हरतालिका तीज : हरतालिका तीज का महत्व, कौन रख सकता है यह व्रत ?

रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ का नया गाना 'CLASH'

इस वाहन निर्माता कंपनी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -