कमल हासन श्री देवी की 'सदमा' फिर से आएगी पर्दे पर
कमल हासन श्री देवी की 'सदमा' फिर से आएगी पर्दे पर
Share:

1983 की मशहूर फिल्म 'सदमा' का जल्द ही रीमेक बनने वाला है. इस फिल्म में कमल हासन और श्री देवी ने अपने बेहतर अभिनय से सबका मन मोह लिया था. इसका रीमेक विज्ञापन और फिल्म निर्माता लॉयड बपतिस्ता करने वाले है. उनका कहना है कि मुझे इस फिल्म ने बहुत प्रभावित किया है. में जल्द ही इसका रीमेक बनाने वाला हू. इसके लिए कलाकार की तलाश की जा रही है जो कमल हासन और श्री देवी की भूमिका बेहतर तरीके से निभा सके.

'सदमा' तमिल फिल्म मूनड्रोम पिरई का रीमेक है.  फिल्म 'सदमा' की कहानी में श्री देवी को चोट लगने की वजह से वह एक बच्ची जैसा व्यवहार करने लगती है. इसी के चलते वे वेश्यालय पहुँच जाती है. कमल हासन एक स्कूल शिक्षक की भूमिका में रहते है. जिसे श्री देवी से प्यार हो जाता है. 

लॉयड बपतिस्ता का कहना है कि जो लोग प्यार में विश्वास नही करते है. उन्हें एक बार फिल्म 'सदमा' जरूर देखना चाहिए. जब मैं युवा था तब मैंने यह फिल्म देखी थी और आखिरी सीन हमेशा मेरे दिमाग में बना रहता है. फिल्म निर्माता ने बताया है कि  मुकेश चाभरा भी फिल्म  पर काम कर रहे है.

आपको बता दे कि श्री देवी और कमल हासन अभिनीत फिल्म 'सदमा' आज भी लोगो के दिलो में बनी हुई है. इस फिल्म में कमल हासन को बेहतर अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरुस्कार भी मिल चूका है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -