श्रीदेवी और एकता कपूर मे था 36 का आंकड़ा
श्रीदेवी और एकता कपूर मे था 36 का आंकड़ा
Share:

श्रीदेवी के अचानक निधन की खबर से बॉलीवुड समेत उनके फैन्स गहरे सदमे में हैं, श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के किस्से पूरे बॉलीवुड में काफी फेमस रहे लेकिन मिथुन के अलावा श्रीदेवी का नाम जितेंद्र से भी जुड़ा. 1983 में रिलीज हुई फिल्म 'हिम्मतवाला' एक बड़ी सुपर डुपर हिट साबित हुई जिसके बाद से ही श्रीदेवी को हिंदी फिल्मों में पहचान मिली थी.

जीतेंद्र ने ही श्रीदेवी को फिल्म में कास्ट करने की बात कही थी, वहीं दूसरी तरफ जब श्रीदेवी को जितेंद्र के साथ 'हिम्मतवाला' के लिए साइन किया गया तो वह इस बात से बेहद खुश हुईं क्योंकि बॉलीवुड में आने से पहले से ही श्रीदेवी जितेंद्र की बड़ी फैन थीं. 'हिम्मतवाला' जबरदस्त हिट रही, जल्द ही दोनों के रोमांस के चर्चे भी आम हो गए.

जितेंद्र को लेकर श्रीदेवी ने अपनी चाहत का इजहार किया तो बात जितेंद्र की पत्नी शोभा कपूर तक पहुंच गई. इसके बाद शोभा का धैर्य जबाव दे गया और दोनों के बीच काफी तनाव बढ़ गया. इस तनाव को दूर करने को लेकर जब जितेंद्र ने श्रीदेवी को अपने घर बुलाकर अपनी पत्नी से मिलवाया, तो शोभा कपूर और बेटी एकता कपूर ने उनकी ऐसी खातिरदारी की जिसे श्रीदेवी सालों बाद भी नहीं भुला पाई और यही मुलाकात जितेन्द्र और श्रीदेवी के रिश्ते में खटास की वजह बन गई.

श्रीदेवी के परिवार मे किसे है सर्पदोष

इन मशहूर हस्तियों ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

कांग्रेस को महँगी पड़ी श्रीदेवी को दी गई श्रद्धांजलि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -