श्रीलंकाई सरकार हवाई अड्डे पर यात्रियों के लिए ईटीए सेवा फिर करेगी शुरू

श्रीलंका: श्रीलंका सरकार ने घोषणा की है कि उसने पूरी तरह से टीकाकरण वाले अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए अपने हवाई अड्डों पर आगमन पर इलेक्ट्रॉनिक यात्रा प्राधिकरण (ईटीए) सेवा को फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है।

शुक्रवार को जारी एक बयान में, आव्रजन और उत्प्रवास विभाग के महानियंत्रक सरथ रूपासिरी ने कहा कि ऑन-अराइवल ईटीए जारी करने से उन पर्यटकों को सुविधा होगी जो श्रीलंका की यात्रा की व्यवस्था में समय की कमी के कारण ऑनलाइन इलेक्ट्रॉनिक यात्रा प्राधिकरण प्राप्त करने में सक्षम नहीं थे।

महानियंत्रक ने कहा कि यह सुविधा कोलंबो के बंदरानाइक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और हंबनटोटा में मटला राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उपलब्ध होगी। हालांकि, सुविधा के बावजूद, नियंत्रक जनरल ने यात्रा ऑपरेटरों को हवाई अड्डे पर अनावश्यक देरी से बचने के लिए आने वाले पर्यटकों को देश में आने से पहले ऑनलाइन इलेक्ट्रॉनिक यात्रा प्राधिकरण प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करने की सलाह दी। श्रीलंका ने सितंबर में 13,547 आगमन के साथ सबसे अधिक पर्यटक आगमन वृद्धि देखी, जबकि देश ने जनवरी से सितंबर तक 37,000 आगंतुकों के आवागमन का रिकॉर्ड दर्ज किया।

विक्की कौशल की ‘सरदार उधम’ ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर बांधे तारीफों के पूल

नाली को लेकर हुआ खूनी खेल, 2 लोगों की गई जान

लखीमपुर हिंसा: जल्द बेनकाब होंगे अपराधी, पुलिस को मिले 39 अहम वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -