श्रीलंका के इस तेज गेंदबाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास
श्रीलंका के इस तेज गेंदबाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास
Share:

श्रीलंका के तेज गेंदबाज धम्मिका प्रसाद ने 37 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। प्रसाद ने 2014 में इंग्लैंड में श्रीलंका की पहली सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई थी। उनकी दूसरी पारी पांच विकेट हॉल उनके छोटे करियर का आकर्षण रही है। श्रीलंका के स्पिनर रंगना हेराथ ने गुरुवार को इंग्लैंड के लिए प्रसाद की वीरता को याद किया।

एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, हमने इंग्लैंड में कभी कोई श्रृंखला नहीं जीती थी, और जब लीड्स में धम्मिका ने उस चौथे दिन विकेट लिया, तो इसने हमें जीत के लिए स्थापित किया और यह एक उल्लेखनीय बात थी। उन्होंने आगे कहा, जब वह और मैं एक साथ गेंदबाजी करते थे, तो मुझे पता था कि वह दूसरे छोर से बल्लेबाज पर दबाव बनायेगा - या तो रन बनाये रखेगा, या उनके विकेटों को खतरा होगा।

37 वर्षीय प्रसाद ने खेल के सबसे लंबे प्रारूप में 75 विकेट हासिल किए और 24 मैचों में 32 वनडे विकेट लेकर फिफ्टी पूरी की। श्रीलंका के स्पिनर रंगना हेराथ ने गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ प्रसाद के प्रदर्शन को याद किया। प्रसाद पूरी तरह से क्रिकेट छोड़ने से पहले श्रीलंका के घरेलू मैदान में खेलना चाहते हैं।

मारे पास रक्षात्मक रूप से कई मुद्दे थे: एंटवर्प पर जीत के बाद जेरार्ड

मुंबई इंडियंस में शामिल होने के बाद बहुत उत्साहित है अर्जुन तेंदुलकर

शुरू से अंत तक खेल हमारे ही हाथों में था: साका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -