विराट सेना से घबरा श्रीलंका ने बदला कप्तान

Nov 29 2017 08:39 PM
विराट सेना से घबरा श्रीलंका ने बदला कप्तान

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रंखला और 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का कप्तान बदल दिया गया है. नए कप्तान के रूप में ऑलराउंडर तिषारा परेरा को भारत के खिलाफ श्रीलंकाई टीम की कप्तानी सौपी गयी है. परेरा के करियर में यह पहला मौका होगा जब वह टीम की कमान संभालेंगे. परेरा को उपुल थरंगा की जगह टीम का नया कप्तान चुना हुआ है. गौरतलब है कि भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखरी मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर 2 दिसंबर से खेला जाना है.

6 दिसंबर को समाप्त होने वाली टेस्ट सीरीज के बाद 10 दिसंबर से वनडे सीरीज का आगाज होना है. आपको बता दें कि उपुल थरंगा की कप्तानी में ही श्रीलंका टीम ने भारत के खिलाफ अपने घरेलू मैदान 0-5 की करारी शिकस्त झेली थी. वहीं ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज ने चैंपियंस ट्राफी में खराब प्रदर्शन के बाद टीम की कप्तानी छोड़ दी थी.

इसके बाद दिनेश चांडीमल को टेस्ट और थरंगा को सीमित ओवरों का कप्तान चुना गया था. थरंगा श्रीलंका के बेहतरीन बल्लेबाजों ने शामिल है लेकिन उनकी कप्तानी काफी निराशजनक रही है. उनकी कप्तानी में श्रीलंका को दक्षिण अफ्रीका, भारत और पाकिस्तान के खिलाफ व्हाइटवॉश झेलना पड़ा था.

 

BCCI पर लगा करोड़ों का जुर्माना

हमारे खिलाडियों पर कोई प्रतिबन्ध नहीं: लीमैन

9 महीने बाद वापसी को तैयार वुड्स

जब रिंग छोड़ मैदान में कूदे जॉन सीना

अपनी वापसी से खुश है ये स्टार हॉकी प्लेयर