मेरे साथ जो सलूक हुआ वो किसी आतंकी के साथ भी नही होता है : श्रीसंथ
मेरे साथ जो सलूक हुआ वो किसी आतंकी के साथ भी नही होता है : श्रीसंथ
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में खबर आई है कि  IPL-6 में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपो में घिरे भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज एस श्रीसंथ को बीसीसीआई ने क्रिकेट मैच खेलने की अनुमति दे दी है. ज्ञात हो आपको कि श्रीसंथ ने 2013 के IPL-6 के बाद से कोई मैच नही खेला है. बीसीसीआई ने उन्हें स्पॉट फ़िक्सिंग का आरोपो में दोषी पाए जाने के बाद से क्रिकेट से आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था.

वही इस मुद्दे पर श्रीसंथ का कहना है कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से कोई पत्र नही मिला था. फिर क्रिकेट संघ और अंपायर इसे क्यों मान रहे हैं. उसके बाद उन्होंने कहां कि जब वो जेल में थे  उस वक़्त उन्हें बीसीसीआई की तरफ़ से 90 दिनों का सस्पेंशन लेटर अकेला मिला था. 

बता दे कि दिल्ली की पटियाला कोर्ट से अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ किसी भी तरह का कोई कनेक्शन न होने पर श्रीसंथ समेत बाकी खिलाड़ियों को कोर्ट ने हरी झंडी दिखा दी थी. लेकिन बीसीसीआई ने श्रीसंथ पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. लेकिन इस पर श्रीसंथ का कहना है उन्होंने इतने दिन क्रिकेट न खेलकर बेवकूफ़ी की. क्योंकि बीसीसीआई की तरफ़ से उन्हें कोई आधिकारिक पत्र इस बारे में नहीं दिया गया. श्रीसंथ ने कहा कि उनके साथ जो सुलूक किया गया वो किसी आतंकी के साथ भी नहीं किया जाता.

IND vs AUS: पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बहाया पसीना

पठान से BCCI ने ली विदेशी टी-20 लीग की अनुमति वापस

आईपीएल-2017 का हुआ एलान, 5 अप्रैल को होगा पहला मैच, इंदौर को भी मिली सौगात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -