आईपीएल-2017 का हुआ एलान, 5 अप्रैल को होगा पहला मैच, इंदौर को भी मिली सौगात
आईपीएल-2017 का हुआ एलान, 5 अप्रैल को होगा पहला मैच, इंदौर को भी मिली सौगात
Share:

हाल में मिली जानकारी पता चला है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2017 के कार्यक्रम की घोषणा कर दी.  जिसमे 5 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आईपीएल का पहला मैच खेला जायेगा. वही आखिरी मुकाबले के साथ इसकी समाप्ति भी हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 21 मई को होगी. सनराइजर्स और आरसीबी के बीच पहला मैच खेला जायेगा. इस बार इंदौर में आईपीएल के तीन मुकाबले खेले जाएंगे.

बीसीसीआई के अनुसार, मौजूदा चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद 10वें इंडियन प्रीमियर लीग के उद्घाटन मैच में 5 अप्रैल को उप विजेता रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की मेजबानी करेगा. जिसके साथ ही इस सीजन की शुरुआत हो जाएगी. टूर्नामेंट 47 दिन तक चलेगा और इसके मैच दस स्थानों पर होंगे. प्रत्येक टीम 14 मैच खेलेगी. इनमें से सात मैच वह अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी. इस सत्र में 2011 के बाद पहली बार इंदौर में आईपीएल के मैचों का आयोजन किया जाएगा. जिसमे यहाँ पर 3 मैच खेले जायेगे.

इंदौर में खेले जाने वाले मैचों में 8 अप्रैल 2017 को  किंग्स इलेवन पंजाब vs राइजिंग सुपरजाइंट्स. 10 अप्रैल 2017 को किंग्स इलेवन पंजाब vs रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, 20 अप्रैल 2017 को किंग्स इलेवन पंजाब vs मुंबई इंडियंस के बिच में खेले जायेगे.

घुटनो के बल बेटी जीवा का पीछा करते नज़र आए पापा धोनी

IPL : 20 फरवरी को बंगलुरु में लगेगी 351 खिलाड़ियों की बोली

भारतीय क्रिकेटर खिलाड़ियों की नज़रे अब 1 मिलियन डॉलर इनामी राशि पर

वैलेंटाइन डे पर हार्दिक पांड्या ने कहा - सिंगल हू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -