सीसीटीवी पर स्प्रे कर दिया वारदात को अंजाम, लाखों रूपए लेकर भागे
सीसीटीवी पर स्प्रे कर दिया वारदात को अंजाम, लाखों रूपए लेकर भागे
Share:

उदयपुर: एटीएम को निशाना बनाने की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. वही बदमाशोंं ने देर रात सवीना थाना क्षेत्र में इस वरदान को अंजाम दिया. जो की एकलिंगपुरा क्षेत्र में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को निशाना बनाया है. वही बदमाशों ने बैंक के एटीएम को कटर से काटकर उसमें रखी लाखों रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. वही बैंक के हैड ऑफिस में सायरन बजने पर वहां से पुलिस को सूचना दी गई थी.

वही एटीएम पर किसी गार्ड की मौजूदगी नहीं होने की कारण  बदमाश ने इस वारदात अंजाम दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के पश्चात् सवीना पुलिस मौके पर पहुंची और इस पुरे मामले का मुआयना किया. एकलिंगपुरा मुख्य मार्ग पर इस तरह की हुई लूट की घटना ने एक बार फिर पुलिस की रात्रिकालीन गश्त व्यवस्था के ऊपर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. वही एटीएम में रखी राशि के बारे में बैंक अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के पश्चात ही स्थिति साफ हो पाएगी, परन्तु उन्होंने कहा कि इसमें 12 लाख रुपए थे.

वही पुलिस की शुरुआती जांच में तीन बदमाशों के होने की बात सामने आई है. इस मामले में बदमाश एटीएम पर आए और उन्होंने सीसीटीवी पर स्प्रे कर दिया जिससे वे उसमें न कैद हो पाए. इसके पश्चात्  उन्होंने शटर लॉक तोड़कर वे अंदर पहुंच गए. एक बार फिर उन्होंने वहां भी सीसीटीवी पर स्प्रे किया. एटीएम काटने के दौरान ही बैंक के हैड ऑफिस में सायरन बज गया. बैंक से पुलिस को सूचना दी गई परन्तु जब तक पुलिस वहां पहुंची. तब तक बदमाश अपना काम कर फरार हो चुके थे.

भीषण हादसा: मरीज को कार से ले जा रहे थे अस्पताल, डिवाइडर से टकराकर पलटी और फिर...

कोरोना वायरस के चलते बढ़ी मुश्किलें, चीनी नागरिकों पर भारत आने से लगा प्रतिबंध

मौसम ने फिर बदला रंग, कश्मीर में बर्फबारी और कई इलाकों में बारिश के आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -