बहनोई के साथ नजर आए सलमान
बहनोई के साथ नजर आए सलमान
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जिनकी हालिया सफलतम फिल्म सुल्तान बॉक्स ऑफिस पर अपना जबरदस्त  धमाल मचा रही  है. सलमान खान की सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. फिल्म के बारे में अब पता चला है की इसने अपना तीन सौ करोड़ का आकड़ा भी पार कर लिया है। अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त है। व इसके साथ ही साथ अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपने छोटे भाई सोहेल खान की अपकमिंग फिल्म 'फ्रीकी अली' के प्रमोशन में बिजी हैं।

दुबई में इस फिल्म को प्रमोट कर लौटे सलमान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। सलमान के साथ उनके दोनों भाई अरबाज खान, सोहेल खान के साथ बहनोई आयुष शर्मा भी एयरपोर्ट दिखे. फिलहाल हम आपको बता दें कि पिछले माह ही एक पार्टी के दौरान अभिनेता सलमान खान ने अपने कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने की घोषणा की थी।

सलमान ने तारीख की भी घोषणा की थी। जी हां, सलमान इसी साल 18 नवम्बर को शादी करने वाले हैं। गौरतलब है कि उस पार्टी में मौजूद लोगों में से एक शख्स ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया है कि सलमान ने कहा कि उनकी शादी सादगी से होगी, जिसमें सिर्फ 15 से 20 लोग ही मौजूद होंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -