फेरर को हरा चीन ओपन फाइनल में पहुँचे मरे
फेरर को हरा चीन ओपन फाइनल में पहुँचे मरे
Share:

नई दिल्ली : एंडी मरे ने डेविड फेरर को सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से हराकर चीन ओपन टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई है. यह मुकाबला शनिवार को खेला गया. यह पहला मौका है जब मरे ने चीन ओपन के फाइनल में प्रवेश किया हो. आपको बता दे कि इस साल मरे का यह नोवा फाइनल है. इस टूर्नामेंट के पहले सेट में मरे 2 -1 से पीछे थे, लेकिन इसे बाद उन्होंने आक्रामक खेल दिखाते हुए जोरदार वापसी की और 4 -2 से बढ़त हांसिल की. दूसरे सेट में भी मरे ने फेरर को आगे नही होने दिया और 3 - 1 से सेट जीतकर मुकाबला अपने नाम कर लिया.

अब फाइनल में मरे की टक्कर बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव से होगी. दिमित्रोव इस टूर्नामेंट के फाइनल में बड़े ही रोचक तरीके से पहुचे है. सेमीफाइनल में वह मिलॉस राओनिक से टकराने वाले थे लेकिन राओनिक चोंटिल थे और सेमीफाइनल नही खेले. इसी वजह से दिमित्रोव को फाइनल में जगह मिली. मरे की जीत के बाद पूरा स्टेडियम जोर शोर से गूंज उठा और सभी तरफ से उनके फैंस झूम रहे थे. इस जीत के बाद मरे के चहरे पर जीत की ख़ुशी अलग ही देखीजा सकती थी.

जैसे ही उन्होंने यह मुकाबला अपने नाम किया वह पुरे जोश के साथ उछल पड़े. इस जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए मरे ने कहा कि -हां, मैंने अच्छा खेला. मैं पहले सेट में 2-1 से पीछे था. मैंने अच्छा खेला और वापसी की. दूसरे सेट में भी जब फेरर वापसी करने लगे थे, और उन्होंने मेरी सर्विस ब्रेक कर दी थी, तब भी मैंने अच्छा प्रदर्शन किया. बता दे कि अब फाइनल मुकाबले के लिए मरे उत्साहित है और बुल्गारिया के दिमित्रोव को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है. दिमित्रोव के बारे में मरे ने कहा कि फाइनल मुकाबला कड़ा होने वाला है क्योकि वह कोर्ट पर अच्छा खेलते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -