बुर्के वाली पैंटिग को लेकर खेल मंत्री द्वारा किए गए ट्वीट पर विवाद
बुर्के वाली पैंटिग को लेकर खेल मंत्री द्वारा किए गए ट्वीट पर विवाद
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में रिलीज़ ही हुई दंगल फिल्म की एक्टर्स जायरा वसीम की तुलना खेल मंत्री विजय गोयल ने एक पेंटिंग से कर दी. उस पेंटिंग में एक महिला बुर्का पहने हुए है, वही जायरा ने अपनी तुलना को ख़ारिज कहां कि उनको 'अभद्र चित्रण' से ना जोड़े.

दरअसल गोयल ने बुर्का पहनी एक महिला की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की, वही उस तस्वीर के साथ गोयल ने लिखा कि, 'यह पेंटिंग जायरा वसीम की तरह की कहानी कहती है. पिंजरा तोड़कर हमारी बेटियां बढ़ने लगी हैं आगे'. खेल मंत्री द्वारा लिखा ये ट्वीट जायरा को बिलकुल भी पसन्द नहीं आया और फिर उस टिवट का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि, 'विजय गोयल सर, मैं आपको पूरे सम्मान के साथ कहना चाहती हु, मैं आपसे आग्रह करती हूं कि आप मुझे इस तरह के अभद्र चित्रण से ना जोड़ें'. उसके बाद जायरा ने कहा, 'हिजाब सुंदर और आजाद होते हैं'. 

वही तुरंत गोयल ने अपना बचाव करते हुए टिवट किया, 'आपने गलत समझा. मैंने आपके कार्य की सराहना की और कहा कि बुराई वाले पितृसत्तात्मक विचारों को हतोत्साहित किया जाना चाहिए', 'मुझे लगता है कि आप अब तक समझ नहीं पाई हैं खैर, आपको शुभकामनाएं, मैं आपके कार्य की सराहना करता हूं और आशा है हम जल्द मिलेंगे और बातचीत करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -