क्या मैसी का संन्यास लेना एक ड्रामा था?
क्या मैसी का संन्यास लेना एक ड्रामा था?
Share:

ब्यूनस आयर्स: अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर डिएगो मेराडोना ने बार्सीलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मैसी के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने और फिर लौट जाने के फैसले पर सवाल उठाते हुए इसे नाटक करार दिया है.मेराडोना का यही कहना है कि ऐसा लगता है जैसे पहले से सब कुछ तय हो.

 उल्लेखनीय है कि मैसी ने कोपा अमेरिका फाइनल मैच में अर्जेंटीना के चिली से हार जाने के बाद इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की थी. तब मैसी ने कहा था यह मेरे लिए अंत जैसा है. मुझे लगता है कि नेशनल टीम के साथ मेरा सफर यही खत्म होता है. यह सभी के लिए अच्छा होगा. मेरे लिए भी और कई लोगों के लिए भी जो यह चाहते हैं. मैं यही चाहता हूं कि अब सब कुछ यही रुक जाना चाहिए.

इस पर मेराडोना का कहना है कि किसी ने भी मैसी को हार के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया था. ऐसे में जल्दबाजी में उन्होंने जो कुछ भी कहा था वो हैरान करने वाला था. आखिर मैसी ने रिटायर होने की बात क्यों कही.?

उधर,संन्यास वापसी पर मैसी ने कहा था -फाइनल के दौरान कई तरह की बातें मेरे दिमाग में चल रही थी. मैंने सचमुच संन्यास का मन बना लिया था. मगर मैं अपने देश से प्यार करता हूं. 1 सितंबर को अर्जेंटीना का उरग्वे से वर्ल्डकप क्वालिफायर मैच होना है. बता दें इसी से मैसी वापसी भी करेंगे. जो भी हो पर संन्यास की घोषणा के बाद फिर फुटबाल खेलने मैदान में उतरना संदेहास्पद तो लगता है.

दूसरी बार यूरोप के सर्वश्रेष खिलाडी बने रोनाल्डो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -