''आध्यात्म और ज्योतिष, सरल जीवन जीने की एक कला" - शिवम अंगुरला

''आध्यात्म और ज्योतिष, सरल जीवन जीने की एक कला
Share:

वैदिक ज्योतिष का हमारे जीवन में बहुत बड़ा महत्व है। अवधारणा जितनी पुरानी हो सके उतनी पुरानी है और यह काफी हद तक इंगित करती है कि यह विधि हमारे अतीत को जानने और नक्षत्रों और सितारों की सहायता से हमारे भविष्य की घटनाओं की भविष्यवाणी करने का एक सटीक तरीका है। ज्योतिष एक ऐसा विषय है जिसमें सौर मंडल में ग्रहों का अध्ययन शामिल है जो मानव जीवन को प्रभावित करते हैं और भविष्य की भविष्यवाणी करते हैं। लोग बहुत लंबे समय से ज्योतिष की कला का अध्ययन कर रहे हैं। ज्योतिष किसी के जीवन में गलत घटनाओं को रोकने में मदद करता है।

जीवन में परिश्रम के उन पहलुओं से निपटने के लिए ज्योतिषी शिवम अंगुरला (Shivam Angurala) ने कई वर्षों तक शास्त्र का अध्ययन किया है और अब वह अभी एक प्रसिद्ध ज्योतिषी हैं। शिवम ने कई लोगों को अपने जीवन को बढ़ाने में और सफल होने मदद की है और इस अध्ययन के साथ वह कई खोई हुई आत्माओं का मार्गदर्शन भी कर रहे है। मार्गदर्शन के मामले में एक ज्योतिषी हमेशा अन्य लोगों के प्रति स्नेही होता है और यह क्षेत्र मनुष्यों को न केवल उनके जीवन में एक नज़र डालने में मदद करता है बल्कि इसे बेहतर बनाने में भी मदद करता है।

ज्योतिष लोगों की शादी, वित्त, करियर या यहां तक ​​कि स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों में उनकी मदद करके उनके जीवन को आकार दे सकता है। ज्योतिष या वैदिक ज्योतिष का मानव जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है और यह समस्याओं का पहले से पता लगाने में भी मदद करता है।

हनुमान जी के वो 8 प्रसिद्ध मंदिर, जहां मिलेगा हर समस्या से निजात

आज करें बजरंगबली के इन 5 चमत्कारिक मंत्रों का जाप, दूर होगी सारी समस्या

आज इन 5 सरल उपायों को अपनाकर करे महादेव को प्रसन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -