अभिनेता डैनी हिक्स ने अपनी सेहत को लेकर किया चौका देने वाला खुलासा
अभिनेता डैनी हिक्स ने अपनी सेहत को लेकर किया चौका देने वाला खुलासा
Share:

फिल्म इविल डेड 2 के अभिनेता डैनी हिक्स ने हाल ही में अपनी सेहत को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उन्हें कैंसर है और अब ये चौथी स्टेज पर पहुंच गया है. डैनी के अनुसार अब उनके पास सिर्फ एक से तीन साल तक का जीवन ही बचा है.

दरअसल, 68 वर्षीय अभिनेता ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट साझा कर इस बात का खुलासा किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'उन सभी लोगों के लिए जो मुझे कभी नहीं मिले, और वो प्रशंसक जिन्होंने मेरे काम का आनंद लिया. मुझे कुछ बुरी खबर मिली है. मुझे चौथी स्टेज के कैंसर का पता चला है. ' बता दें की इस पोस्ट में डैनी ने आगे लिखा, 'मेरे पास जीने के लिए लगभग एक से तीन साल हैं. मेरे पोस्ट में कोई बदलाव नहीं आया है. मुझे बहुत ज्यादा पछतावा नहीं है. ठीक है, मैं जाऊंगा. मुझे पता है कि नर्क के उस तहखाने में क्या चल रहा है. '

आपको बता दें की हिक्स के कैंसर के बारे में बताने के बाद उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई उनका हौंसला बांध रहा तो कई उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहा है . अभिनेता हिक्स ने हॉरर फिल्म 'इविल डेड 2' में एक अहम भूमिका निभाई थी. इस रोल से उनकी एक अलग पहचान बन गई थी. वो स्पाइडर मैन 2, और डार्कमैन में भी दिखाई दिए थे.

एक्ट्रेस जेनिफर संग एलेक्स नस्लीय न्याय की मांग के लिए विरोध प्रदर्शन में हुए शामिल

'अगर T-20 वर्ल्ड कप रद्द होता है, तो BCCI करा सकता है IPL'

इस वजह से भोले के पूजन में नहीं होता शंख का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -