स्पाइसएक्सप्रेस ने स्पाइसटैग का दिया परिचय
स्पाइसएक्सप्रेस ने स्पाइसटैग का दिया परिचय
Share:

भारत की पसंदीदा घरेलू एयरलाइन स्पाइसजेट के समर्पित फ्रीटर डिवीजन स्पाइसएक्सप्रेस ने सोमवार को स्पाइसटैग की शुरुआत की, जो एक वास्तविक समय की ट्रैकिंग सेवा है जिसमें ऑटो-जनरेटेड नोटिफिकेशन और शिपमेंट स्टेटस रिपोर्ट, दूसरों के साथ-साथ अपने भागीदारों और कार्गो एजेंटों के लिए भी शामिल है।

स्पाइसजेट ने एक विज्ञप्ति में कहा कि यह सेवा डोर-टू-डोर घरेलू कार्गो के साथ-साथ एयरपोर्ट-टू-एयरपोर्ट घरेलू सेवाओं के लिए उपलब्ध होगी। स्पाइसएक्सप्रेस ने एंड-टू-एंड स्कैनिंग प्रदान करके एक पारदर्शी ट्रैकिंग सिस्टम तैयार किया है, जो ग्राहकों को लाइव स्टेटस अपडेट प्राप्त करने में सक्षम बनाता है।

स्वचालित सूचनाएं शिपमेंट स्थिति रिपोर्ट, डिजिटल इनवॉइस डाउनलोडिंग समाधान इस सेवा की कुछ अन्य अनूठी विशेषताएं हैं, कंपनी ने कहा, स्पाइसटैग का उद्देश्य डोर-टू-डोर कार्गो में मदद करना है, जिससे इसके साथी अपने कार्गो को गति और पारदर्शिता के साथ जहाज करने में सक्षम होते हैं, कंपनी ने कहा। "स्पाइसएक्सप्रेस में भारत के भीतर और बाहर दोनों तरह के कार्गो को पहुंचाने की ताकत है। सामाजिक गड़बड़ी के समय में, प्रौद्योगिकी और डिजिटलीकरण की अत्यधिक सुरक्षा के साथ परिचालन को सुनिश्चित करने में अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका है।

जाफना वार्सिटी मेमोरियल विध्वंस के खिलाफ श्रीलंका के डिप्टी HC के बाहर DMK का विरोध प्रदर्शन

किसान आंदोलन: केंद्र पर अखिलेश का वार, कहा- दुनिया का धुआं दिखता है, घर की आग क्यों नहीं ?

तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान- किसान और बेरोजगारी के मुद्दे पर मानव श्रृंखला बनाएगा विपक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -