किसान आंदोलन: केंद्र पर अखिलेश का वार, कहा-  दुनिया का धुआं दिखता है, घर की आग क्यों नहीं ?
किसान आंदोलन: केंद्र पर अखिलेश का वार, कहा- दुनिया का धुआं दिखता है, घर की आग क्यों नहीं ?
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने किसानों के मुद्दे पर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के खिलाफ शायराना अंदाज में तीखी प्रतिक्रिया दी है. अखिलेश ने कहा कि इस दुनिया में उठता हुआ धुआं दिखता है जिन्हें, घर की आग का मंजर, क्यों न दिखता उन्हें.

अखिलेश यादव ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, "भाजपा सरकार किसानों के प्रति असंवेदनशील होकर जिस प्रकार उपेक्षापूर्ण रवैया अपना रही है, वह अन्नदाता का सीधे-सीधे अपमान है. घोर निंदनीय!" सपा मुखिया ने आगे लिखा कि, अब तो देश की जनता भी किसानों के साथ खड़ी होकर पूछ रही है- ''दुनिया में उठता हुआ धुआं दिखता है जिन्हें, घर की आग का मंज़र, क्यों न दिखता उन्हें."

यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उल्लेख करते हुए कहा कि, "सपा के वक़्त में पूर्वांचल की खुशहाली के लिए समाजवादी एक्सप्रेस-वे का काम आरंभ हुआ था, जिसे बीजेपी सरकार बना न सकी. अब सपा की सरकार आयेगी और प्लेन उतारकर इसका उद्घाटन करेगी." उन्होंने कहा कि, "उत्तर प्रदेश की आवाम त्रस्त है भाजपा सरकार के ऐसे विकास से, नाम है एक्सप्रेस-वे, पर बना रही है बैलगाड़ी की चाल से."

राजद MLA सतीश दास के बिगड़े बोल, भगवान शिव और माता दुर्गा पर की अभद्र टिप्पणी

तो क्या राजीनीति में कदम रखने जा रहीं हैं कंगना? ट्वीट कर रहा इशारा

लंदन में कम नहीं हुआ कोरोना तो हो सकती है बद से बदतर हो जाएंगे हालात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -