स्पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर, 1010 रुपये में लीजिए उड़ान का मजा

स्पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर, 1010 रुपये में लीजिए उड़ान का मजा
Share:

नईदिल्ली: भारत की दूसरी सबसे बड़ी जानीमानी  एयरलाइन स्पाइसजेट ने सेलिब्रेशन सेल के नाम से एक लो फेयर स्कीम लॉन्च की है जिसमें किराया 1010 (सभी टैक्स सहित) रुपये से शुरू होगा।  स्पाइसजेट कंपनी 23 मई को अपनी स्थापना के 10 साल पूरे करने जा रही है और इस अवसर पर ही कंपनी ने इस स्कीम को लॉन्च किया है 3  दिन तक चलने वाला यह ऑफर ऑज से शुरू होकर 21 मई की रात तक बुकिंग के लिए खुला होगा। इस ऑफर के तहत यात्रा की अवधि 1 जुलाई 2015 से 15 अक्टूबर 2015 तक होगी।

यह ऑफर स्पाइसजेट की सभी डायरेक्ट, वाया और कनेक्टिंग घरेलू उड़ानों के लिए है। यह ऑफर इंटरनैशनल फ्लाइट्स पर लागू नहीं होगा। इस नए सेल के लिए टिकट ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल्स www.spicejet.com और ट्रैवल एजेंट्स के जरिए बुक किए जा सकते हैं। इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट नॉन-चेंजेंबल और नॉन-रिफंडेबल (टैक्सेज और फीस रिफंडेबल हैं) होंगे। साथ ही इस पर अन्य सभी वैधानिक टैक्स लगेंगे।

इस ऑफर के तहस सीटों की संख्या सीमित है और यह पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर मिलेगी। सेल फेयर ग्रुप बुकिंग के लिए लागू नहीं होगा। सेक्टर दर सेक्टर के हिसाब से किराए में परिवर्तन हो सकता है, यह यात्रा की दूरी और फ्लाइट के शेड्यूल पर निर्भर करेगा। यात्रा के समय में रेग्युलटरी के अनुसार बदलाव किया जा सकता है।

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -