स्पाइसजेट करा रहा है 799 रुपये में हवाई यात्रा
स्पाइसजेट करा रहा है 799 रुपये में हवाई यात्रा
Share:

एयरलाइन कम्पनी स्पाइसजेट अपने यात्रियों के लिए एक सुन्हेरा ऑफर लेकर आई है. स्पाइसजेट ने 'फ्रीडम टू फ्लाई' नाम का एक नया ऑफर लॉन्च किया है जिसमें टिकट 799 रुपये (टैक्स छोड़कर) से शुरू है. स्पाइसजेट के इस ऑफर के तहत 1,00,000 से ज्यादा टिकट हैं. फाइनैंशल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पाइसजेट ने उन यात्रियों को 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट देने का फैसला किया है कि जो लोग एयरलाइन के मोबाइल ऐप से टिकट कि बुकिंग करेंगे. इस सेल के लिए स्पाइसजेट के एक तरफ का किराया 799 रुपये से 2,699 रुपये तक रखा गया है.

इस ऑफर के तहत दिल्ली, मुंबई, गोवा, बेंगलुरु, श्रीनगर और कई अन्य स्थानों तक हवाई सफर किया जा सकता हैं. 799 रुपये का सबसे कम किराये का ऑफर दिल्ली-चंडीगढ, मुंबई-गोवा, बेंगलुरु-कोच्चि, मदुरई-चेन्नई, जम्मू-श्रीनगर, कोलकाता-अगरतला रूट और कई अन्य रूटों के लिए है. तीन दिवसीय सेल 20 अगस्त 2015 से शुरू होने वाली है और 22 अगस्त 2015 को आधी रात तक यह सेल चलेगी. इस सेल के तहत यात्रा 25 अगस्त 2015 से 26 मार्च 2016 तक ही मान्य रखी गई है.

यह सेल स्पाइसजेट के डोमेस्टिक नेटवर्क के अंदर डायरेक्ट फ्लाइटों के लिए ही मान्य कि गई है. इस सेल के लिए टिकट स्पाइसजेट की वेबसाइट, ऑफिशल मोबाइल ऐप्स, ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल्स और ट्रैवल एजेंटों के जैसे माध्यम से बुक किये जा सकते है. यह सेल स्पाइसजेट के कॉल सेंटर या एयरपोर्ट टिकट ऑफिसों में उपलब्ध नहीं होगी. इस ऑफर की टिकट वापसी नहीं की जाएगी. लेकिन उनको चेंज फीस के माध्यम से बदला जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -