खड़ी बस में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत
खड़ी बस में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सेलम जिले में रेत लेकर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी हुई ट्रैवलर बस में टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की जान चली गई. जबकि इतने ही लोग इस हादसे में जख्मी बताए जा रहे हैं. बेथनायकनपालयम के लोग एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक ट्रैवलर बस में सवार होकर सूबे की राजधानी चेन्नई जा रहे थे.  

हादसा एथापुर इलाके में हुआ है. यहां बस रुकी हुई थी और क्लीनर, यात्रियों के साथ मिलकर गाड़ी में सामान लोड कर रहा था. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार ट्रक आया और बस में टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला की मौत सेलम अस्पताल में उपचार के दौरान हुई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पांचों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया. जबकि, हादसे में जख्मी 7 लोगों को पुलिस ने तत्काल सेलम के अस्पताल पहुंचाया, जहां एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. कुल 6 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई. बाकी घायलों का उपचार जारी है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि हादसे का शिकार वे लोग हुए हैं जो उस समय गाड़ी के बाहर खड़े हुए थे. से सभी लोग अपना सामान रखवाने के लिए ट्रैवलर के पीछे खड़े थे. तभी ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर हादसे के बाद ट्रक छोड़कर वहां से भाग चुका था. उसके खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज करके तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

कट्टरपंथी PFI के खिलाफ 23 ठिकानों पर NIA का छापा, धर्म के नाम पर जहर घोलने का आरोप

उरी हमला करके PAK ने कर दी थी गुस्ताखी, भारत ने दिया था ऐसा जवाब, याद रखेगा 'आतंकिस्तान'

बंगाल: स्कूल में बम ब्लास्ट मामले में मोहम्मद आयरन, शेख बबलू समेत 4 गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -